गोरखपुर में हाईवे पर कार टकराने से 3 की मौत, 3 गंभीर रूप से घायल, मातम में बदला नए साल का जश्न

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले से एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। नए साल के जश्न के दौरान शनिवार देर रात करीब 2 बजे पिकनिक मनाने बनारस जा रहे युवको का एक्सीडेंट हो गया। बता दें कि कार हाइवे पर किसी अन्य गाड़ी से टकरा गई। इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई। वहीं अन्य 3 इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। जिसके बाद घायलों को आनन-फानन में इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। जहां पर उनका इलाज किया जा रहा है। बता दें कि बेलीपार इलाके के महोब गांव के पास गोरखपुर-बनारस NH- 28 फोरलेन पर हुआ।

पुलिस कर रही कार सवार की तलाश
बताया जा रहा है कि टक्कर मारने वाला ड्राइवर हादसे के बाद गाड़ी समेत मौके से फरार हो गया। पुलिस ने बताया कि जिस गाड़ी से युवकों का एक्सीडेंट हुआ है, उसने शराब पी रखी थी। सामने आया है कि रास्ते में कुछ अन्य गाड़ी को भी टक्कर मारते हुए वह फरार हो गया। हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे इंस्पेक्टर बेलीपार इकरार अहमद ने बताया कि जिस गाड़ी की टक्कर से हादसा हुआ है। उसकी तलाश की जा रही है। उन्होंने कहा कि जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा।

पिकनिक मनाने जा रहे थे बनारस
पुलिस ने बताया कि नए साल पर महराजगंज जिले के निचलौल के युवक पिकनिक मनाने बनारस जा रहे थे। गोरखपुर के बेलीपार इलाके के महोब गांव के पास कार की सामने से आ रही गाड़ी से टक्कर हो गई। हादसे के दौरान कार सवार 6 युवक घायल हो गए हैं। हादसा इतना भयानक था कि कार के परखच्चे उड़ गए। इलाज के दौरान रविवार सुबह कार सवार अब्दुल, आशीष और आयुष की मौत हो गई। वहीं अरबाज, गोलू चौहान और शिवांश मिश्र अस्पताल में जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहे हैं। बता दें कि सभी युवकों की उम्र 18 से 25 साल के बीच की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *