बाराबंकी: सीएम योगी की सुरक्षा में तैनात सिपाही की संदिग्ध मौत, पिस्टल साफ करते समय माथे पर लगी गोली

बाराबंकी: सीएम योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा में तैनात हेड कांस्टेबल की संदिग्ध तरीके से गोली लगने से मौत हो गई। बाराबंकी के शाना मसौली क्षेत्र में ग्रीन गार्डेन सिटी में स्थित हेड कांन्सटेबल के घर पर घटना हुई है। सीएम की सुरक्षा में तैनात सिपाही की मौत की सूचना मिलते ही मौके पर आला-अधिकारी भी पहुंच गए। वहीं मामले की जांच देर रात तक चलती रही। हेड कांस्टेबल अयोध्या जिले के इनायतपुर थाना क्षेत्र के कदमपुर गांव के रहने वाले थे। पुलिस विभाग में 35 वर्षीय संदीप यादव हेड कांस्टेबल के पद पर कार्यरत थे। वह पिछले पांच साल से सीएम योगी की सुरक्षा में भी तैनात थे। बता दें वह ग्रीन गार्डेन सिटी में स्थित घर में अपने परिवार के साथ रहते थे।

पड़ोसियों ने सुनी गोली लगने की आवाज
लखनऊ से हेड कांस्टेबल संदीप शुक्रवार को करीब साढ़े 3 बजे के आसपास अपने घर गए थे। जिसके बाद से वह घर पर ही रुके थे। तभी शाम को अचानक से गोली चलने के आवाज आई। वहीं गोली चलने की आवाज पड़ोसियों ने भी सुनी। जब स्थानीय लोगों ने संदीप के घर जाकर देखा तो वह लहूलुहान हालत में कमरे में पड़े मिले। संदीप के माथे पर गोली लगी थी। इसके बाद लोगों की मदद से उन्हें अस्पताल ले जाया जाने लगा। लेकिन तब तक उनकी मौत हो गई। जिसके बाद पुलिस को मामले की सूचना दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक भी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए।

पत्नी और बेटी से भी ली जानकारी
पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि शुरूआती जांच में सामने आया है कि संदीप पिस्टल की सफाई कर रहे थे। साफ करने के दौरान गोली चलने से उनकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस हर एंगल पर मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने संदीप की पत्नी निशा और बेटी अर्पिता से भी मामले की जानकारी ली है। पत्नी निशा ने बताया कि घटना के दौरान वह खाना बना रही थी। तभी गोली चलने की आवाज आने पर कमरे में जाकर देखा तो संदीप जमीन पर खून से लथपथ पड़े थे। निशा के बताया कि संदीप सुबह जल्दी लखनऊ के लिए निकलने की बात कर रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *