कासगंज: नर्सरी की छात्रा से 8वीं कक्षा के छात्र ने किया रेप, मासूम बोली- ‘सीनियर ने वॉशरूम में किया गंदा काम’

कासगंज: यूपी के कासगंज में 13 साल के बच्चे ने एक 4 साल की बच्ची से स्कूल में रेप किया। घटना के दौरान पीड़िता वॉशरूम गई थी। इसी दौरान आरोपी बच्चा ने अंदर पहुंचकर वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद आरोपी ने बच्ची को धमकाते हुए किसी को घटना के बारे में कुछ नहीं बोलने के लिए कहा। वहीं घर पहुंचने पर पीड़िता ने अपनी मां को मामले की जानकारी दी। जिसके बाद बच्ची की मां ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। वहीं जब पीड़िता की मां ने स्कूल प्रबंधन से मामले की शिकायत की तो प्रबंधन ने आरोपों को गलत बताया। बता दें कि यह घटना पटियाली के सिढ़पुरा थाना क्षेत्र के एक गांव की है।

घटना के बाद से सहमी है बच्ची
प्राप्त जानकारी के अनुसार, 23 जनवरी को बच्ची के साथ रेप किया गया। जिसके बाद 24 जनवरी को पीड़िता की मां ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करवाया। बता दें कि बच्ची नर्सरी क्लास में है और आरोपी कक्षा 8 का छात्र है। बच्ची की मां ने बताया कि रोज की तरह घटना वाले दिन जब उनकी बेटी स्कूल से वापस घर आई तो वह सहमी-सहमी लग रही थी। घरवालों को लगा शायद थकान के कारण ऐसा है। इसके बाद बच्ची को खाना खिलाकर सुला दिया। वहीं शाम को जब बच्ची सोकर उठी तो वह रोने लगी। पूछने पर उसने प्राइवेट पार्ट में दर्द होने की बात बताई।

स्कूल प्रबंधन ने आरोपों को बताया गलत
इसकी बाद उसने पूरी घटना बताई और कहा कि स्कूल में उसके सीनियर ने उसके साथ गलत काम किया है। मां का कहना है कि आरोपी ने उनकी बेटी के साथ मारपीट की है। वहीं तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी छात्र को गिरफ्तार कर लिया है। स्कूल के प्रबंधक का इस मामले पर कहना है कि पैसे वसूलने के लिए बच्ची की मां झूठे आरोप लगा रही हैं। थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार त्यागी ने बताया कि आरोपी छात्र के बयान लिए गए हैं। वहीं पीड़िता के मेडिकल रिपोर्ट में भी रेप की पुष्टि नहीं हुई है। थाना प्रभारी ने बताया कि प्राइवेट पार्ट को टच करना, पीटना, गलत तरीके से छूना जैसी बात सामने आई है। फिलहाल मामले पर कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *