स्मृति पर दिए बयान के बाद NCW की नोटिस पर कांग्रेस नेता अजय राय़ की दो टूक, कहा- ‘लटके-झटके हमारे यहां की भाषा’

अमेठी: उत्तर प्रदेश के कांग्रेस नेता अजय राय द्वारा केंद्रीय मंत्री और सांसद स्मृति ईरानी पर विवादित बयान दिया था। जिसके बाद भाजपाइयों ने उन्हें आड़े हाथों लेते हुए माफी मांगने को कहा था। इसके बाद अब कांग्रेस नेता अजय राय द्व्रारा दिए गए आपत्तिजनक बयान पर राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी संज्ञान लिया है। बता दें कि अजय राय ने मामले में सुनवाई निर्धारित की है। कांग्रेस नेता राय को 28 दिसंबर को दोपहर 12 बजे पेश होने के लिए नोटिस भेजा गया है। इसी बीच स्मृति ईरानी पर की गई टिप्पणी के बाद अजय राय अभी भी अपने बयान पर कायम हैं। अजय राय का कहना है कि वह माफी क्यों मांगे?

केंद्रीय मंत्री ईरानी पर की थी टिप्पणी
बता दें कि कांग्रेस नेता अजय राय ने कहा कि उनका इरादा किसी को अपमानित करने का नहीं था। उन्होंने कहा कि वह उनकी बोलचाल कि भाषा है। जिसका मतलब है कि यदि कोई अटानक प्रकट होता है औऱ कुछ बोलता है और फिर गायब हो जाता है। अजय राय ने कहा कि यह असंसदीय भाषा नहीं है। तो वह माफी क्यों मांगे। यूपी कांग्रेस के प्रांतीय अध्यक्ष अजय राय ने सोमवार को सोनभद्र जिले में कहा था कि स्मृति ईरानी अमेठी में लटके-झटके दिखाने आती हैं और लटके-झटके देकर चली जाती हैं।

राहुल गांधी होंगे अगले PM- कांग्रेस नेता
राब‌र्ट्सगंज स्थित शाही पैलेस में कांग्रेस नेता ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि भारत जोड़ो यात्रा को कश्मीर से कन्याकुमारी तक हर वर्ग का समर्थन मिल रहा है। इससे यह साफ जाहिर होता है कि देश के अगले पीएम राहुल गांधी ही बनेंगे। इसके बाद अजय राय यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चेतावनी देते हैं कि उन्हें इस बार वाराणसी से लोकसभा चुनाव में परास्त करूंगा। उन्होंने कहा कि जब नरेंद्र मोदी पीएम नहीं थे तब उनके खिलाफ 76 हजार वोट मिले थे। वहीं मोदी के पीएम बनने के बाद उन्हें 1 लाख 54 हजार वोट मिले। अजय राय ने कहा कि इस बार नरेंद्र मोदी को हार का सामना करना होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *