आगरा: कलयुगी बेटे ने कड़ाके की ठंड में बुजुर्ग मां को घऱ से निकाला, फिर पुलिस कमिश्नर ने ऐसे दिलाया न्याय

आगरा: उत्तर प्रदेश की पुलिस अक्सर चर्चाओं में रहती है। यूपी पुलिस कभी अपनी कार्रवाई तो कभी अपने अनोखे कामों को लेकर सुर्खियों में रहती है। बता दें कि यूपी की आगरा पुलिस का मानवीय चेहरा सामने आया है। एक बूढ़ी मां अपनी शिकायत लेकर पुलिस कमिश्नर के पास पहुंची थी। बूढ़ी मां ने पुलिस कमिश्नर को बताया कि इतने कड़ाके की ठंड में उनके बेटे ने उन्हे घर से बाहर निकाल दिया है। जिसके बाद पुलिस कमिश्नर ने फौरन बूढ़ी मां के साथ थाना प्रभारी को उनके साथ घर भेजा। जिसके बाद पुलिस ने घर का ताला खुलवाकर एक बार फिर बूढ़ी मां को उनके घर में जगह दिलवाई।

80 वर्षीय बुजुर्ग महिला ने की बेटे की शिकायत
बता दें कि यह पूरा मामला थाना नाई की मंडी क्षेत्र का है। थाना नाई की मंडी निवासी 80 वर्षीय एक बूढ़ी महिला पुलिस कमिश्नर के सामने शिकायती पत्र लेकर पेश हुई थीं। जिसके बाद उन्होंने बताया कि उनके बेटे ने घर में ताला लगाकर उन्हें घऱ से बाहर निकाल दिया है। अब उनके पास रहने के लिए कोई जगह नहीं है। जब बुजुर्ग महिला ने पुलिस कमिश्नर डॉक्टर प्रतिंदर सिंह से अपनी शिकायत बताई तो उन्होंने फौरन मंडी प्रभारी को बुलाया। जिसके बाद एसएचओ के साथ उसी की गाड़ी में बुजुर्ग महिला को उनके घर भेजा।

पुलिस ने बुजुर्ग मां को घर में फिर से दिलाई जगह
थाना पुलिस ने पुलिस कमिश्नर के आदेश पर घर का ताला खुलवाकर बूढ़ी महिला को फिर घर में जगह दिलवाई। इसके बाद उनके बेटे को भी पुलिस ने इस शर्मनाक हरकत के लिए हिदायत दी। बता दें कि बूढ़ी मां ने बेटे पर किसी भी तरह की कोई कार्रवाई करने से इंकार कर दिया है। पुलिस कमिश्नर के यहां हो रही जनसुनवाई में बुजुर्ग मां अपने बेटे की शिकायत लेकर पहुंची थी। जब पुलिस कमिश्नर ने उनको देखा तो उनकी समस्या के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि बेटे और नाती ने मिलकर उन्हें घर से निकाल दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *