‘साहब मुझे पत्नी से बचाओ’ एसपी ऑफिस पहुंच पति ने लगाई मदद की गुहार, 3 प्रेमी दे रहे हत्या की धमकी

बागपत: उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में एक पति ने एसपी ऑफिस पहुंच कर अपनी पत्नी से उसे बचाए जाने की गुहार लगाई है। पति ने पत्नी पर आरोप लगाते हुए कहा कि शादी से पहले पत्नी के किसी युवक से प्रेम-संबंध थे। अब पत्नी उसे प्रेमियों द्वारा जान से मरवाने की धमकी दे रही है। बता दें कि छपरौली थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक ने अपनी पत्नी, उसके चचेरे भाई और 3 प्रेमियों के खिलाफ छपरौली थाने में केस दर्ज कराया है। पीड़ित ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाने की मांग की गई है। युवक ने SP को शिकायत पत्र देते हुए बताया कि फरवरी 2022 में बड़ौत नगर में एक युवती से उसकी शादी हुई थी।

पत्नी और उसके प्रेमियों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
य़ुवक ने आरोप लगाते हुए कहा कि कि शादी से पहले शामली जनपद के खानपुर गांव निवासी युवक से पत्नी के संबंध थे। उसके पास पत्नी और उसके प्रेमी के अश्लील फोटो और वीडियो भी है। जब पति को पत्नी के नाजायज संबंधों के बारे में पता चला तो उसने विरोध किया। जिस पर पत्नी ने मायके वालों के साथ मिलकर उसे दहेज के झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देने लगे। इससे परेशान होकर युवक 23 जुलाई को पत्नी को लेकर गुरुग्राम चला गया। जिसके बाद दंपति 1 सितंबर तक वहीं रहे। लेकिन पत्नी ने गलत काम करना नहीं छोड़ा। जब युवक ने पत्नी की इन हरकतों का विऱोध किया तो उसने 25 अगस्त को अपने चचेरे भाई को वहां बुला लिया।

मायके बुलाकर की पिटाई
इसके बाद महिला ने चचेरे भाई संग मिलकर पति पर चाकू से हमका कर उसे घायल कर दिया। पीड़ित युवक ने बताया कि उसकी पत्नी के दो और लोगों से अवैध संबंध हैं। जिनमें से एक युवक बड़ौत का रहने वाला है। इसलिए उसे अपनी पत्नी से जान का खतरा है। ऐसे में उसने अगर अपनी पत्नी को रोकने की कोशिश की तो वह उसे जान से मरवा देगी। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि 25 सितंबर को पत्नी ने उसे मायके बुलाया था। तब उसने शामली के एक युवक के साथ मिलकर उसके साथ मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी दी थी। छपरौली थाना एसओ नितिन पांडेय ने मामले पर जानकारी देते हुए बताया कि युवक की तहरीर के आधार पर उसकी पत्नी, पत्नी के चचेरे भाई के अलावा तीन आरोपितों पर केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *