बांदा: गैंगरेप के बाद महिला से हैवानियत, आरोपियों ने प्राइवेट पार्ट में डाली शराब की बोतल, रूह कंपा देगी वारदात

बांदा: उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में पति के साथ ससुराल जा रही विवाहिता के साथ तीन लोगों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है। पीड़िता के साथ हुई बर्बरता की कहानी सुनकर पुलिस भी हैरान रह गई। महिला ने पुलिस को मामले पर तहरीर देते हुए बताया कि शनिवार देर रात कोतवाली देहात के गुरेह गांव के पास नशे में धुत 3 लोगों ने उसके साथ गैंगरेप किया है। वहीं पीड़िता के प्राइवेट पार्ट में एक आरोपी ने शराब की बोतल डाल दी। महिला ने बताया कि इस दौरान आरोपियों ने उसके साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं।

मौके पर पहुंचे आला-अधिकारी
वहीं गैंगरेप की सूचना मिलने पर मौके पर अपर एसपी और सीओ पहुंच गए। उन्होंने पीड़िता से मामले पर जानकारी ली। पीड़िता ने बताया कि बीते शनिवार को वह अपने पति के साथ ससुराल जा रही थी। इसी दौरान गुरेह गांव के पास पति के 3 दोस्त मिले। दोस्तों ने दंपति को वहां पर रोक लिया और फिर इसी बात का फायदा उठाते हुए आरोपियों ने वारदात को अंजाम दिया। महिला ने बताया कि दो लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। लेकिन विरोध के चलते तीसरा व्यक्ति दुष्कर्म करने में असफल रहा। जिस पर उसने पीड़िता के प्राइवेट पार्ट में शराब की बोतल डाल दी। इसके बाद 112 नंबर कॉल कर पीड़िता ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस पीड़िता औऱ उसके पति को कोतवाली ले गई।

पुलिस ने 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार
फिलहाल महिला के बयान के आधार पुलिस मामले की जांच में जुटी है। बांदा अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्र ने मामले पर जानकारी देते हुए बताया कि गैंगरेप की सूचना मिलने के बाद मौके पर कई थानों की पुलिस के अलावा उच्च अधिकारी भी पहुंचे। पीड़िता ने बताया कि वह दो परिचितों के साथ मोटरसाइकिल से ससुराल जा रही थी। जिनमें से एक उसका परिचित था औऱ दूसरा ई-रिक्शा चलाता था। इन लोगों ने रास्ते में रुक कर शराब पी थी। पीड़िता के पति और महिला ने भी शराब पी थी। जिसके बाद इस वारदात को अंजाम दिया गया। फिलहाल पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। आरोपियों से मामले की पूछताछ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *