बरेली: प्रेमी संग फरार हुई 15 साल की किशोरी, परिवार को ऐसे दिया चकमा, SP ने बोली बड़ी बात

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। 15 साल की किशोरी पड़ोस में रहने वाले अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। किशोरी के परिजनों ने दोनों की तलाश की। लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका। जिसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। किशोरी के परिजनों ने बहेड़ी थाने में आरोपी युवक पर बेटी को बहला फुसलाकर ले जाने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है। तहरीर मिलने पर पुलिस ने युवक के खिलाफ FIR दर्ज कर लिया है। बताया गया है कि युवक जीशान अपने रिश्तेदार के घर में रहता था। जहां पर उसकी किशोरी से जान-पहचान हो गई।

नाबालिग की तलाश रही पुलिस
फिलहाल पुलिस किशोरी की तलाश में जुट गई है। जीशान बाइक सर्विस सेंटर पर नौकरी करता था। करीब 6 महीने पहले जीशान और किशोरी में बातचीत शुरू हुई थी। जब मामले की जानकारी किशोरी के परिवार को हुई तो उन्होंने नाबालिग के घर से निकलने पर रोक लगा दी। इस दौरान दोनों चोरी-छिपे एक-दूसरे से बाच करते थे। इसी डर से नाबालिग का पिता बेटी को घर से बाहर नहीं जाने देता था। बताया जा रहा है कि किशोरी अपने भाई के साथ बाहर निकलती थी। बीते शनिवार को सुबह 4 बजे पूरे परिवार के सोने के बाद नाबालिग परिवार को चकमा देकर अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई।

युवक के खिलाफ दर्ज हुई FIR
जब परिजनों को संदेह हुआ कि वह पड़ोस में रहने वाले युवक जीशान के साथ गई है तो परिवार उसके घर गया। लेकिन इस दौरान जीशान के रिश्तेदार के घर पर भी ताला पड़ा मिला। बताया जा रहा है कि जीशान पिछले 1 साल से अपने रिश्तेदार के घर पर रह रहा था। नाबालिग के पिता ने आरोपी जीशान के खिलाफ थाने में केस दर्ज कराया है। इसके अलावा तहरीर में जीशान के रिश्तेदार का नाम भी दर्ज कराया गया है। नाबालिग के पिता ने आरोप लगाते हुए कहा है कि जीशान के रिश्तेदार ने उनकी बेटी को भगाने में मदद की है। एसपी देहात राजकुमार अग्रवाल ने इंस्पेक्टर बहेड़ी को जल्द से जल्द किशोरी को बरमद करने के निर्देश दिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *