बरेली: 5 युवकों ने नाबालिग से किया गैंगरेप, पीड़िता के मुंह में कपड़ा ठूंस कर बोले- ‘इसी के साथ मनाएंगे नया साल’

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में 5 युवकों ने एक 16 साल की किशोरी के साथ गैंगरेप किया। आरोपी गांव के रहने वाले हैं। बता दें कि आरोपी ऐसी हिम्मत पहले भी कर चुके हैं। परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने 2 आरोपियों को गिऱफ्तार कर लिया है। फिलहाल पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है। पीड़िता के अनुसार, नए साल यानि की 1 जनवरी को आरोपी लड़के कई घंटों तक उसके साथ हैवानियत करते रहे। बता दें कि यह घटना भमोरा इलाके के एक गांव की है। पीड़िता ने बताया कि 1 जनवरी की रात 8 बजे के आसपास गांव निवासी राजू ने उसे बुलाया था। एक ही गांव के होने और जान-पहचान होने के कारण किशोरी चली गई। वहां पर पहले से सचिन अपने दोस्तों के साथ मौजूद था।

आरोपी के पास थी पीड़िता की अश्लील वीडियो
पीड़िता ने बताया कि आरोपी सचिन 6 महीने पहले उसके साथ दुष्कर्म कर चुका है। उसके पास पीड़िता की अश्लील वीडियो थी। जिससे वह उसे ब्लैकमेल करता था। जब पीड़िता मौके पर पहुंची तो सचिन और उसके 4 साथियों ने उसे दबोच लिया और कहने लगे कि नया साल पर तुझे बुलाया है। इसलिए नया साल तेरे साथ ही मनाएंगे। इस दौरान नाबालिग खुद को छोड़े जाने की गुहार लगाती रही। लेकिन युवकों ने उसे बंधक बना लिया। पीड़िता ने बताया कि आरोपियों ने उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया था और इसके बाद वह नाबालिग को टॉर्चर करते रहे। सचिन के बाद सचिन के दोस्त बाबू, राजू, अमित और अमन ने नाबालिग के साथ गैंगरेप किया। पीड़िता को वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए किसी से कुछ बताने के लिए मना किया।

पहले भी कर चुका है दुष्कर्म
इसके अलावा आरोपियों ने पीड़िता के साथ मारपीट भी की। पीड़िता के अनुसार, आरोपियों ने उसे धमकी देते हुए कहा कि तेरे पूरे परिवार को खत्म कर देंगे। आरोपियों की चुंगल से बचने के बाद पीड़िता किसी तरह अपने घर पहुंची। जिसके बाद उसने अपनी मां को आपबीती बताई। मामले का पता चलते ही नाबालिग की मां ने बरेली एसएसपी अखिलेश चौरसिया को पूरा मामला बता कर न्याय की गुहार लगाई। एसएसपी के निर्देश पर भमोरा थाने में केस दर्ज कराया गया है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह सचिन को पहले से जानती है। किशोरी ने बताया कि उसकी सहेली को मोहरा बना कर सचिन से जून में उसके साथ दुष्कर्म कर वीडियो बना ली थी। बदनामी के डर से उसने परिवार में किसी को मामले के बारे में नहीं बताया था। एसपी देहात राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि पूरे मामले में 5 लड़के और एक महिला नामजद हैं। जल्द ही अन्य आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *