बुलंदशहर: किडनैप के बाद 5 साल की बच्ची की बेरहमी से हत्या, 2 दिन बाद इस हाल में मिला शव

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जिले में 5 साल की एक मासूम को किडनैप कर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी गई। मासूम की हत्या धारदार हथियार से की गई है। घर से 50 मीटर दूर एक बंद घर से बच्ची का शव बरामद हुआ है। यह मामला जिले के अनूपशहर इलाके के गांव श्यौरामपुर का है। बताया गया है कि बीते 30 सितंबर को बच्ची घर से संदिग्ध तरीके से लापता हो गई थी। जिसके बाद परिजनों ने 31 दिसंबर को गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। अनूपशहर कोतवाली के गांव-श्यौरामपुर में नरेश अपने परिवार के साथ रहते हैं। बता दें कि परिवार में पत्नी के अलावा 5 साल का बेटी नवी है।

मौके से फरार हुआ किशोर
बच्ची के पिता ने बताया कि 30 दिसंबर की शाम को उनकी बेटी नवी खेलते-खेलते लापता हो गई। जिसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस के अलावा परिवार वाले भी बच्ची की तलाश कर रहे थे। बीते शनिवार की रात को परिवार के लोग गांव में हर घर की तलाशी ले रहे थे। इसी बीच उनके घऱ से 50 मीटर दूर बंद घर पर उन लोगों की नजर पड़ी। उस घर की चाभी एक किशोर के पास थी। घर भी उसी का था, लेकिन उसका परिवार दूसरे घर में रहता था। जब नवी के परिजनों ने किशोर से घर खोलने को कहा तो वह पहले तो सकपका गया। लेकिन सख्ती करने पर उसने घर से चाभी लाकर परिजनों को दे दी और खुद मौके से चला गया।

नहीं स्पष्ट हुआ हत्या का कारण
इसके बाद घर का ताला खोलकर परिवार अंदर गया। तलाशी लेने पर उन्हें कमरे में बेड के नीचे बच्ची का खून से लथपथ शव पड़ा मिला। बच्ची के सिर और गर्दन पर चोट के निशान थे। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। वहीं मौके पर एसपी देहात व एसएसपी पुलिस बल के साथ पहुंचे। पुलिस किशोर की तलाश कर रही है। हालांकि अभी हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हुआ है। बताया जा रहा है कि किशोर कक्षा 8 का छात्र है। किशोर के पिता की 3 साल पहले मौत हो चुकी है। वह अपनी दादी के पास रहता है। बंद घर का इस्तेमाल किशोर नहाने और पढ़ने के लिए करता है। सीओ अन्विता उपाध्याय ने बताया कि आरोपी किशोर से हत्या के काऱणों का पता लगाया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *