CM योगी ने निकाय चुनाव पर सांसदों-विधायकों संग की बैठक, कहा- ‘अप्रैल-मई तक कराए जाएंगे निकाय चुनाव’

लखनऊ: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आगामी अप्रैल-मई में प्रदेश सरकार हर हाल में निकाय चुनाव संपन्न कराएगी। निकाय चुनाव की तैयारी में विधायकर और सांसद जुट जाएं। बता दें कि शुक्रवार को सीएम आवास पर आयोजित मेरठ, वाराणसी औऱ प्रयागराज मंडल के भाजपा सांसदों और विधायकों से बातचीत की। सीएम ने इस दौरान सांसदों औऱ विधायकों को आपसी सहयोग, समन्वय और संपर्क से कसभा चुनाव में सभी सीटें जीतने का मंत्र भी दिया। सीएम ने कहा कि निकाय चुनाव के लिए गठित की गई ओबीसी आयोग की रिपोर्ट अपने तय समय पर आएगी।

निशाने पर रहा ऊर्जा विभाग
इसके बाद प्रदेश सरकार निकाय चुनाव संपन्न कराया जाएगा। इस दौरान सीएम योगी ने उनके क्षेत्र में संचालित योजनाओं और परियोजनाओं का जनप्रतिनिधियों से फीडबैक लिया। सीएम ने आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सांसदों और विधायकों से उनके क्षेत्र के लिए आवश्यक विकास कार्य के प्रस्ताव भी मांगे। उन्होंने कहा कि स्थानीय उद्यमियों और व्यापारियों से संपर्क कर जनप्रतिनिधि जिले के औद्योगिक विकास की कार्ययोजना तैयार करें। इस बैठक के दौरान सभी मंडलों में कमोबेश ऊर्जा विभाग निशाने पर रहा।

कई विभागों की शिकायतें भी आईं सामने
सांसद और विधायकों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से नियमित बिजली आपूर्ति नहीं होने की शिकायत की। साथ ही विधायक और सासंदों ने किसानों को बकाया बिजली के बिल के नाम पर परेशान करने और ट्रांसफार्मर नहीं बदलने की शिकायत की। वहीं कुछ सांसदों ने पीडब्ल्यूडी और नगर विकास सहित अन्य विभागों के अधिकारियों की भी शिकायत की। शिकायत मिलने पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने मामले पर फौरन कार्रवाई के निर्देश देकर जल्द से जल्द समस्याओं का निस्तारण कराने का आश्वासन दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *