एटा: दबंगो ने बीच सड़क पर युवक को घेरकर बरसाए लाठी-डंडे, वायरल वीडियो देख अफसरों ने लिया कड़ा एक्शन

एटा: उत्तर प्रदेश के एटा जिले में ग्राम प्रधान समेत 15 दबंगो ने एक युवक की बीच सड़क पर घेरकर लाठी डंडों से जमकर पिटाई कर दी। हमले के दौरान युवक दबंगों के हाथ जोड़ता और पैर भी पकड़ता रहा। लेकिन इसके बावजूद भी दबंग उस पर लाठियां बरसाते रहे। यह घटना जिले के अलीगंज की है। वहीं मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक जमीन पर बेसुध पड़ा है। थाना प्रभारी प्रेमपाल सिंह ने बताया कि मामले पर पीड़ित पक्ष की ओर से कोई तहरीर नहीं दी गई है। आरोपियों पर केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। अलीगंज के गांव भरापूरा गांव निवासी हरिकिशन सिंह के 2 बेटे हैं। पिता और दोनों बेटे मशीन से लकड़ी काटने का ठेका लेते हैं।

कुछ दिन पहले की थी बड़े बेटे की पिटाई
बताया गया कि 10 दिन पहले बड़े बेटे राजीव ने गांव के कुछ लोगों द्वारा मांगे जाने पर मशीन उन्हें दी थी। इसके बाद वह शमशान में पड़ी लकड़ी काटने के बाद मशीन को अपने घर उठा ले गए। इसी बात को लेकर ग्राम प्रधान राजीव के परिवार से रंजिश रखने लगे। पीड़ित के पिता हरिकिशन ने बताया कि उनके परिवार को नहीं पता था कि जो लोग मशीन लेकर गए हैं। वह शमशान की लकड़ी काटेंगे। ये पता होता तो वह उन लोगों को मशीन नहीं देते। आरोप है कि प्रधान दबंग है और जिन लोगों ने लकड़ी काटी प्रधान ने उनसे कुछ नहीं कहा। बल्कि हरिकिशन के परिवार से दुश्मनी निकालने लगे। हरिकिशन ने बताया कि करीब 8 दिन पहले उन लोगों ने उनके बड़े बेटे राजीव को भी मारा-पीटा था। जिसके बाद अब छोटे बेटे सुरजीत को पीटा है।

नहीं की किसी ने मदद
पीड़ित सुरजीत ने बताया कि शनिवार की दोपहर को वह घर आ रहा था। तभी गांव के प्रधान, उसके भाई और बेटे आदि ने RLL स्कूल के पास रोक लिया। इसी दौरान 15-20 लोग मौके पर लाठियां लेकर पहुंच गए और उसको मारने लगे। वहीं मामले की जानकारी होने पर सुरजीत का परिवार मौके पर पहुंच गया। इसके बाद हरिकिशन बेटे को छोड़ देने के लिए हाथ जोड़ते रहे। लेकिन उन्होंने सुरजीत को मारना नहीं छोड़ा। उन्होंने बताया कि इस दौरान सड़क किनारे से लोग आते-जाते रहे, लेकिन किसी ने भी उनकी मदद नहीं की। वहीं कुछ लोग दूर खड़े होकर मामले का वीडियो बनाते रहे। जब सुरजीत के पिता और भाई ने उसे बचाने की कोशिश की तो दबंगो ने उनको भी पीट दिया। वहीं मामले की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को CHC पहुंचाया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *