‘मेरे अकाउंट में पैसे जमा कराओ नहीं तो…’ सिरफिरे ने कार में रखी खून से सनी चिट्‌ठी-ब्लेड, महिला को देख करता था गंदे इशारे

गाजियाबाद: यूपी के गाजियाबाद जिले से एक सनसनीखेज मामले सामने आया है। एक सिरफिर व्यक्ति ने महिला से छेड़छाड़ किया। वहीं जब महिला ने सिरफिरे को नजरअंदाज किया तो सिरफिरा युवक महिला की गाड़ी पर खून सनी चिट्ठी और ब्लेड रख कर चला गया। जिसके बाद पीड़िता ने फौरन पुलिस से मामले की शिकायत की। जिसके बाद पुलिस ने फौरन मामले पर एक्शन लेते हुए आरोपी हैदर अली खान को गिरफ्तार कर लिया है। सिहानी गेट थाना क्षेत्र में नेहरूनगर निवासी ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि हैदर अली खान नामक युवक उन्हें कई दिनों से परेशान कर रहा है।

पीड़िता को देख करता था अश्लील हरकतें
पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह जहां कहीं भी आती-जाती हैं तो सिरफिरा युवक हैदर अली उनका पीछा करना शुरू कर देता है। उन्हें देखकर हैदर अली अश्लील इशारे करते हुए उल्टे-सीधे कमेंट करता है। महिला ने बताया कि उसे अनदेखा करने पर अब उसने पीड़िता की गाड़ी पर एक खून से लिखी चिट्ठी छोड़ी है और उसके साथ ही एक ब्लेड रखा मिला है। खून से लिखी चिट्ठी में हैदर ने महिला से कुछ रुपयों और एक नए फोन की डिमांड की है। वहीं चिट्ठी में आरोपी ने अपना मोबाइल नंबर और बैंक अकाउंट नंबर भी लिखा है। पीड़िता ने बताया कि आरोपी हैदर पार्क में आकर बैठ जाता है। साथ ही वह पूरा दिन महिला की घर की ओर देखा करता है।

आरोपी पहले भी जा चुका है जेल
आरोपी हैदर की इस हरकत से महिला काफी डरी-सहमी रहती है। साथ ही उन्हें अब घर से भी निकलने में डर लगता है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि पिछले साल यह युवक उनके पड़ोस में रहने वाली भाभी को भी इसी तरह परेशान करता था। तब पड़ोस में रहने वाली महिला ने FIR दर्ज कराई थी। जिसके बाद आरोपी जेल भी गया था। वहीं अब आरोपी हैदर फिर इस तरह की हरकतें करने लगा है। पुलिस ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी थाना नंदग्राम क्षेत्र में विश्वकर्मा कॉलोनी का निवासी है। पुलिस ने बताया कि 2 साल पहले एक महिला से छेड़छाड़ के आरोप में वह जेल जा चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *