गाजियाबाद: शादीशुदा प्रेमिका ने एक प्रेमी से करवाई दूसरे की हत्या, प्यार साबित करने के लिए सामने रखी ऐसी शर्त

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। मोदीनगर के भोजपुर के गांव कलछीना से बीते 28 दिसंबर को गायब हुए बिजली मिस्त्री कृष्णपाल के बेटे रॉकी की लाश बीते शनिवार को गन्ना के खेत में पड़ी मिली। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए कहा कि गांव के ही 28 वर्षीय ट्रैक्टर चालक खालिद ने 30 वर्षीय प्रेमिका जैनब के कहने पर 17 साल के रॉकी की गला घोंटकर हत्या कर दी। मामले का खुलासा होने पर पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। खालिद और जैनब के बीच देवर-भाभी का रिश्ता है। काफी समय से दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा है।

पुलिस ने बरामद किया शव
वहीं कुछ दिनों से जैनब की रॉकी से भी नजदीकियां बढ़ गई थी। जिसके बाद दोनों चोरी-छिपे एक दूसरे से मिलने लगे थे। वहीं खालिद ने दोनों को एक साथ देख लिया था। जिसके बाद वह काफी आग बबूला हो गया था। इस पर जैनब ने कहा कि अगर सच में उसका प्यार सच्चा है तो वह रॉकी को रास्ते से हटाकर अपना रास्ता साफ कर ले। इसके बाद खालिद ने साजिश के तहत रॉकी की हत्या कर दी। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और मोबाइल की कॉल डिटेल से मामले का खुलासा कर आरोपी खालिद को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने रॉकी का शव और और उसकी बाइक भी बरामद कर ली। वहीं 30 दिसंबर को रॉकी के पिता कृष्णपाल ने थाने में बेटे की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
एसीपी सुनील कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वह रॉकी को घुमाने के बहाने ले गया था। इसी बीच रॉकी की बाइक का पेट्रोल खत्म हो गया था दोस्त से मांग कर लाए थे। रात होने पर खालिद ने रॉकी की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद वह घर जाकर सो गया। वहीं जैनब का पति दिल्ली में रह कर रंगाई-पुताई का काम करता है और जैनब गांव में रहकर परचून की दुकान चलाती है। जैनब की दुकान रॉकी के पिता की दुकान के बराबर ही है। जैनब ने पुलिस को बताया कि उसकी रॉकी से बातचीत होती थी। पहले दोनों में दोस्ती हुई और फिर ये दोस्ती प्यार में बदल गई। जैनब ने बताया कि खालिद ने उसे रॉकी के साथ देख लिया था। उसने बताया कि इस दौरान खालिद बहुत नाराज हुआ। उसे डर था कि कहीं वह गुस्से में उसकी हत्या न कर दे। इसलिए उसने खालिद से ऱॉकी को रास्ते से हटाने के लिए बोल दिया। फिलहाल पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *