छात्रा की आंखों पर काली पट्टी बांध एटा से किया अगवा, फिर क्लासमेट ने दिल्ली ले जाकर पीड़िता से की दरिंदगी

एटा: यूपी के एटा जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। बता दें कि स्कूल जा रही 10वीं की छात्रा को तीन कार सवार युवकों ने अगवा कर लिया। इसके बाद आरोपी छात्रा को लेकर दिल्ली के संगम विहार स्थित रूम में ले गए। जहां पर पीड़िता के क्लासमेट ने उसके साथ रेप किया। पीड़िता ने बताया कि आरोपी क्लासमेट उसके मोहल्ले में रहता है। जिसके बाद वह पीड़िता ने अलीगंज थाने में मामले की रिपोर्ट दर्ज करवाई है। छात्रा ने पुलिस को बताया कि उसके बेसुध होने पर आरोपी उसे बस स्टैंड पर छोड़कर फरार हो गए थे। जिसके बाद वह किसी तरह से चंदा लगाकर दिल्ली से एटा पहुंची।

जान से मारने की दी धमकी
एटा पहुंचने के बाद वह बेहोश हो गई थी। जिसके बाद राहगीरों ने पुलिस को सूचना देने के साथ ही उसे इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू कर दी है। छात्रा ने बताया कि उसका क्लासमेट निखिल ने उसके साथ रेप कर उसे धमकी देते हुए कहा कि अगर पीड़िता के घरवालों ने उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई तो वह उन्हें जान से मार देगा। पीड़िता की मां ने बताया कि उनकी बेटी अगवा करने वाले युवकों को नहीं पहचानती है। क्योंकि आरोपियों ने मास्क से अपने चेहरे कवर कर रखे थे। साथ ही आरोपियों ने पीड़िता के आखों पर भी काली पट्टी बांध दी थी।

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
हालांकि आरोपी युवक छात्रा को संगम विहार में जिस निखिल नाम के लड़के के रूम में ले गए थे। पीड़िता उसे पहचानती है। अपर पुलिस अधीक्षक धनंजय सिंह कुशवाह ने मामले पर जानकारी देते हुए बताया कि पीड़िता के क्लास में पढ़ने वाले छात्र निखिल ने दिल्ली में उसके साथ रेप किया है। आरोपी छात्र के खिलाफ रेप और पॉक्सो एक्ट में एफआईआर दर्ज की गई है। उन्होंने बताया कि शुरूआती जांच में सामने आया है कि वह एक ही मोहल्ले में रहते हैं। फिलहाल आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कई टीमें बनाई गई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *