हरदोई: बाग में मिला युवक का शव, परिजनों ने हत्या की जताई आशंका

हरदोई में टड़ियावां थाना क्षेत्र के काला आम बगिया के पास एक युवक शव मिला है। सीतापुर मार्ग के किनारे मृत अवस्था में 18 वर्षीय युवक का शव मिलने से परिजनों में हड़कंप मच गया। मृतक के भाई ने पुलिस को तहरीर देकर हत्या का आरोप लगाया है।

टड़ियावां थाना क्षेत्र के काला आम बगिया के पास सीतापुर मार्ग के किनारे एक युवक का शव मिला है। मृतक की पहचान 18 वर्षीय आशू शुक्ला पुत्र इंद्र प्रकाश निवासी ग्राम नगरा नान्हू थाना बेहटा गोकुल के रूप में हुई है। जिसकी मोटरसाइकिल पास में ही स्थित धर्मकांटा पर खड़ी हुई पाई गई। घटना से क्षेत्रीय लोगों में तरह तरह की चर्चाएं चल रही है, कोई सड़क दुर्घटना में मृत्यु होने की बात कह रहा है, तो कोई मौत के पीछे प्रेम प्रसंग का कारण बता रहा है। हालांकि घटना में मृतक के भाई राजन शुक्ला ने पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर हत्या का आरोप लगाया है। टड़ियावां पुलिस ने शक के आधार पर दो लोगों को हिरासत में लिया है, और मामले के जांच में जुटी है।

अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया कि काला आम के पास सीतापुर मार्ग के किनारे आशू शुक्ला का शव मिला है। मृतक के सिर सहित अन्य जगहों पर शरीर में चोटें आईं हैं। मृतक के भाई की तहरीर पर प्राथमिकी दर्ज कर भूपेंद्र त्रिपाठी उर्फ दीपू निवासी सिकरोहरी को हिरासत में लेकर पूछताक्ष की जा रही है। प्रेम प्रसंग का कोई मामला सामने नहीं आया है। प्रथम दृष्टया सड़क दुर्घटना में मृत्यु होना प्रतीत हुआ है। मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम विधिक कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *