हरदोई: युवती की बेरहमी से हत्या कर काटा प्राइवेट पार्ट, 72 घंटे बाद भी नहीं हो सकी शिनाख्त, जांच में जुटी 8 टीमें

हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले से एक खौफनाक वारदात सामने आई है। बता दें कि जिले के टड़ियावां थाना क्षेत्र के सरखना गांव में एक युवती की हत्या कर शव को खेत में फेंक दिया गया था। इस हत्याकांड का पर्दाफाश करने के लिए एसपी राजेश द्विवेदी तेज़-तर्रार पुलिस अफसरों की निगरानी में आठ टीमें तैयार की हैं। उन्होंने युवती के शव की शिनाख्त कराते हुए हत्या के राज से पर्दा उठाने के निर्देश दिए हैं। टड़ियावां थाना क्षेत्र के सरखना मुरादपुर गांव में 31 दिसंबर को गन्ने के खेत में अर्धनग्न अवस्था में एक युवती का शव बरामद किया गया था।

गला घोंट कर की गई हत्या
हालांकि अभी तक शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। वहीं युवती का शव मिलने से क्षेत्र में भी हड़कंप मचा हुआ है। वहीं गन्ने के खेत में मिला शव कहां से आया और यह शव किसका है। इसका अभी तक पता नहीं चल सका है। 72 घंटे बाद युवती के शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। बताया गया है कि युवती की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि मृतका की गला घोंट कर हत्या की गई है। वहीं मृतका का प्राइवेट पार्ट पूरी तरह से गायब था, जिससे दुष्कर्म मामले का अभी तक खुलासा नहीं हो सका है।

आठ टीमों का किया गया गठन
वहीं इस हत्याकांड का पर्दाफाश करने के लिए बुधवार की देर शाम को एसपी राजेश द्विवेदी ने पुलिस अफसरों की निगरानी में आठ टीमों का गठन कर दिया है। पुलिस टीम मामले के हर पहलु की जांच करते हुए जल्द ही मामले का पर्दाफाश करेंगे। वहीं अपने-अपने इलाकों में पहुंच कर सभी आठों टीमों ने वारदात से जुड़े एक-एक पहलू की गहराई से छानबीन करनी शुरू कर दी है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा और आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *