हाथरस: ट्रैक्टर से बोलेरो की हुई भिड़ंत में 4 की मौत, 2 घायल, बांके बिहारी के दर्शन कर लौट रहे थे वापस

हाथरस: उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में एक दर्दनाक हादसा हो गया है। रविवार रात कोतवाली मुरसान क्षेत्र के मथुरा–बरेली मार्ग पर खड़े एक ट्रैक्टर से बोलेरो टकरा गई। इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है। जबिक अन्य 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने फौरन घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। वहां घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है। वहीं सीएम योगी आदित्यनाथ ने हादसे को लेकर दुख जताया है। साथ ही सीएम ने घायलों को उचित इलाज दिए जाने के निर्देश दिए हैं।

गाड़ी के उड़े परखच्चे
बताया जा रहा है कि बोलेरो सवार 6 युवक वृंदावन से बांके बिहारी के दर्शन कर लौट रहे थे। इसी दौरान उनकी गाड़ी मुरसान में खड़े ट्रैक्टर से टकरा गई। इस हादसे में 20 वर्षीय हर्ष चौधरी, 18 वर्षीय दीपक, 22 वर्षीय कृष्णा की मौके पर मौत हो गई थी। वहीं विजेंद्र सिंह, सत्यम और विवेक इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए थे। जिसके बाद पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बता दें कि हादसा इतना भयावह था कि बोलेरो गाड़ी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। पुलिस ने हादसे की सूचना परिवार वालों को भी दे दी है।

मामले पर की जा रही कार्रवाई
हादसे की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। जिसके बाद उनके परिजन जिला अस्पताल पहुंच गए। सीओ सादाबाद रुचि गुप्ता ने मामले पर जानकारी देते हुए बताया कि खुटीपूरी थाना मुरसान निवासी सत्यम की मेडिकल क़ॉलेज में इलाज के दौरान मौत हो गई है। मुरसान और आस पास के इलाक़े में इस हादसे से नव वर्ष की खुशियां गम और मातम में बदल गयी। बताया जा रहा है कि मरने वाले आपस में काफी अच्छे दोस्त थे। वह सभी कॉम्पटीशन की तैयारी कर रहे थे। जिलाधिकारी अर्चना वर्मा ने बताया कि मामले पर कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *