दिल्ली के बाद नोएडा से सामने आई खौफनाक घटना, 500 मीटर तक कार ने घसीटा, डिलीवरी ब्वॉय की मौके पर मौत

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा जिले में दिल्ली में लड़की की लाश को कार के साथ खींचने वाले दर्दनाक हादसे की तरह एक मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि 1 जनवरी की रात को नोएडा के सेक्टर-14 ए फ्लाई ओवर के पास यह हादसा हुआ है। जिसमें डिलीवरी ब्वॉय कौशल को एक कार ने टक्कर मार दी। इसके बाद कार सवार उसे 500 मीटर तक घसीटता ले गया। आगे जाकर ड्राइवर ने कार रोकी। इसके बाद कार ड्राइवर लाश को छोड़कर मौके से फरार हो गया। बताया गया है कि मृतक कौशल इटावा का निवासी है औऱ वह नोएडा के सलारपुर में रह कर स्विगी की ओर से नोएडा-दिल्ली के बीच फूड डिलीवर करता था।

ओला ड्राइवर ने दी हादसे की जानकारी
प्राप्त जानकारी के अनुसार, कौशल के भाई अमित कुमार ने थाना फेज-1 में मामले की शिकायत दर्ज कराई। शिकायत में बताया गया कि 1 जनवरी की रात को अमित ने अपने भाई कौशल को फोन किया था। इस दौरान कौशल का फोन किसी अंजान व्यक्ति ने उठाया। अंजान व्यक्ति ने अमित को बताया कि वह ओला गाड़ी चलाने वाला बोल रहा है। ओला ड्राइवर ने अमित को जानकारी दी कि उसके भाई का एक्सीडेंट हो गया है। किसी अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी है और फिर उसे घसीटता हुआ शनि मंदिर सड़क तक ले गया। बता दें कि पुलिस अब जानकारी देने वाले ओला कैब ड्राइवर की तलाश कर रही है।

पुलिस कर रही मामले की जांच
मृतक कौशल के भाई अमित ने बताया कि हादसे की जानकारी मिलने पर जब वह लोग शनि मंदिर पहुंचे तो वहां पर कौशल का शव पड़ा हुआ था। वहीं मौके पर पुलिस भी मौजूद थी। अमित ने बताया कि डेढ़ साल पहले उसके भाई की शादी हुई थी। शव का पोस्टमार्टम होने के बाद परिवार वाले लाश को लेकर इटावा चले गए। बता दें कि मामले की जांच कर रही पुलिस CCTV की फुटेज खंगाल रही है। बताया गया है कि फॉग होने के कारण साफ दिखाई नहीं दे रहा है। हालांकि फुटेज में दिखाई दे रहा है कि कार मंदिर के पास आती है और फिर स्पीड ब्रेकर के झटके से शव गिरता है। ADCP आशुतोष द्विवेदी ने बताया मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *