कलयुगी बेटे ने बुजुर्ग पिता को दी दर्दनाक मौत, 9 साल का मासूम बोला- पापा ने डंडे से पीट-पीटकर बाबा को मार डाला

कौशांबी: यूपी के कौशांबी जिले में रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। एक कलयुगी बेटे ने बुजुर्ग पिता को डंडे से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। बुजुर्ग पिता का कसूर सिर्फ इतना था कि वह बेटे के हाथ से बना खाना नहीं खा रहे थे। वहीं इस घटना का चश्मदीद गवाह बना 9 साल के बेटे ने पुलिस के सामने पिता की सारी करतूत खोल दी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि असर्फी लाल के दो बेटे सुनील और अनिल हैं। बड़ा बेटा सुनील शराब पीने का आदी है। वह शराब के नशे में अपने मां-बाप से बदसलूकी करता था। बड़े बेटे की बदसलूकी से तंग आकर असर्फी लाल की पत्नी फूलकली औऱ छोटा बेटा अनिल घर छोड़कर पंजाब में रहने लगे।

शराबी बेटे ने बुजुर्ग पिता को डंडे से पीटा
वहीं असर्फी लाल बड़े बेटे के साथ गांव में रह कर खेती-किसानी करते थे। सोमवार की रात 60 वर्षीय असर्फी लाल की तबियत खराब हो गई थी। सुनील की पत्नी अपने मायके गई थी और बुजुर्ग असर्फी लाल का पोता राजा घर पर उनकी देखभाल के लिए रुका था। राजा ने पुलिस को बताया कि उसके पिता सुनील ने रात 9 बजे के आसपास खाना बनाया था। फिर उसने पिता को खाना खाने के लिए दिया। लेकिन बुजुर्ग पिता ने खाना नहीं खाया। वहीं थोड़ी देर बाद थाली में खाना रखा देख सुनील गुस्सा हो गया और वह जबरन पिता को खाना खिलाने लगा। खाना खाने से इंकार करने पर सुनील ने बुजुर्ग पिता की पिटाई करनी शुरूकर दी। बेटे ने पिता को डंडे से इतना पीटा कि असर्फी लाल का सिर फट गया और हाथ टूट गया।

9 साल के बच्चे ने बताई आखों देखी
इसके बाद बुजुर्ग पिता बेहोश होकर चारपाई पर गिर पड़े। रात भर बूढ़े बाबा के शरीर में हलचल होती न देखकर राजा ने पड़ोसियों को बुलाया। इसके बाद पुलिस को मामले की सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं आरोपी सुनील के बेटे राजा ने पुलिस को आखोंदेखी बताई। इंस्पेक्टर पश्चिम शरीरा रमेश पटेल ने बताया कि मामले पर कार्रवाई की जा रही है। साथ ही आरोपी सुनील को भी गिरफ्तार कर लिया हया है। इंस्पेक्टर पश्चिम शरीरा रमेश पटेल ने बताया कि घटना के चश्मदीद गवाह यानि की राजा के बयान के आधार पर मामले पर केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। वहीं मृतक असर्फी लाल की पत्नी और छोटे बेटे को भी घटना की सूचना दे दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *