कानपुर में 10 साल के किशोर पर चढ़ा खाला के प्यार का खुमार, परेशान परिवार ने लिया डॉक्टर का सहारा

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। कानपुर देहात में एक 10 साल के किशोर के सिर पर खाला की मोहब्बत का खुमार चढ़ा है। आपको बता दें कि किशोर के मन में पनप रही यह मोहब्बत मां-बेटे के प्यार की तरह पवित्र नहीं है। किशोर को खाला से प्रेमिका वाली मोहब्बत है। जिसके चलते वह कई बार अश्लील हरकतें भी कर चुका है। किशोर की इन हरकतों से अब पूरा परिवार परेशान हो चुका है। वहीं किशोर की हरकतों से परेशान हो चुकी खाला उसे लेकर डॉक्टर के पास पहुंची।

पहले परिजनों ने किया नजरअंदाज
बता दें कि अकबरपुर ब्लॉक के बारा क्षेत्र के रहने वाले प्राइवेट कर्मी के परिवार के परिवार में पत्नी के अलावा 4 बच्चे हैं। वहीं घर में सास और साली भी रहती हैं। प्राइवेट कर्मी के सबसे छोटे बेटे की उम्र महज 10 साल है। बताया गया है कि किशोर पिछले कई महीनों से अपने पिता गाली-गलौज करने के अलावा अश्लील बातें करता है। किशोर का कहना है कि वह खाला से मोहब्बत करता है। यहां तक की वह कई बार अपने अब्बू से कह चुका है कि खाला से उसकी शादी करवाएं। कम उम्र होने के कारण पहले तो परिवार के लोग उसकी बातों और हरकतों को नजरअंदाज करते रहे। लेकिन धीरे-धीरे किशोर की हरकतें बढ़ने लगीं। किशोर की हरकतों से परिजन तनाव में आ गए।

जानिए क्या बोले डॉक्टर
परिजनों ने बताया कि किशोर पर इस कदर खाला की मोहब्बत का परवान चढ़ी है कि वह उन्हें किसी अन्य मर्द के सामने नहीं आने देता है। वहीं जबरदस्ती किए जाने पर मुंह बांधकर बाहर निकलने के लिए कहता है। जिसके बाद खाला उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंची। यहां पर उन्होंने मनोचिकित्सक डॉ. धर्मवीर चौधरी को पूरी कहानी बताई। फिलहाल डॉक्टर ने किशोर को दवाएं दी है। मनोचिकित्सक डॉ. धर्मवीर चौधरी के अनुसार, यदि बच्चा मोबाइल में पोर्न वीडियो देखता है तो उसके अंदर ऐसी भावनाएं आने लगती हैं। जिस कारण वह ऐसी हरकतें करते हैं। फिलहाल किशोर की दोबारा काउंसलिंग करवाई जाएगी। वहीं सिटी स्कैन के जरिए यह पता किया जाएगा कि किशोर के दिमाग में क्या कमी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *