वैलेंटाइन डे पर पति ने पुलिस के सामने पत्नी को गोली मारकर उतारा मौत के घाट, 8 माह पहले प्रेमी संग हुई थी फरार

मथुरा: यूपी के मथुरा जिले से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जनपद के भाहई गांव में पुलिस के सामने पति ने पत्नी को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। आरोपी पति ने पत्नी के माथे पर गोली मारी थी। जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई। पत्नी की हत्या के बाद आरोपी पति घटनास्थल से फरार हो गया। जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया। वहीं घटना की सूचना मिलने पर एसएसपी ने मौके पर पहुंचकर निरीक्षण किया। बताया जा रहा है कि गांव भाहई के रहने वाले गंगा सिंह की 29 वर्षीय पत्नी 8 माह पहले अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई थी।

दंपति के बीच हुआ था विवाद
वहीं पति द्वारा मामले पर शिकायत किए जाने के बाद पुलिस ने 2 महीने पहले सोनिया के प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। बता दें कि अब इस मामले में 9 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। प्राप्त जानकारी के अनुसार, मंगलवार यानि की आज सुबद गंगा सिंह और पत्नी सोनिया के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद बढ़ने पर सोनिया ने डायल 112 पर कॉल कर पुलिस से मामले की शिकायत की। जिसके बाद पुलिस गांव पहुंच गई। वहीं महिला पुलिसकर्मियों से बातचीत कर रही थी। वहीं महिला पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के लिए पुलिस के साथ थाने जाने लगी।

घटना के दौरान बाहर खड़ी थी पुलिस
इसी दौरान घर के अंदर मौजूद गंगा सिंह ने पत्नी सोनिया को घर में कपड़े रह जाने की आवाज लगाई। तभी जैसे ही वह घर के अंदर गई तो गंगा सिंह ने उसके माथे पर गोली मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे एसएसपी शैलेश पांडेय पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। वहीं एसपी सिटी एमपी सिंह ने मामले पर जानकारी देते हुए बताया कि घटना के दौरान पुलिस घर के बाहर खड़ी थी। फिलहाल पुलिस आरोपी गंगा सिंह की तलाश कर रही है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए सर्विलांस और एसओजी टीम लगाई गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *