रामपुर में न्यूड गर्ल का साया: गलियों में घूमते हुए बजाती है डोरबेल, दहशत में कट रही लोगों की रातें

रामपुर: यूपी के रामपुर में सर्दी की सुनसान रातों में एक युवती के वीडियो ने सनसनी मचा दी है। बता दें कि युवती निर्वस्त्र होकर गलियों में घूमती रहती है। इस दौरान युवती घरों के दरवाजे पर दस्तक देते हुए दिखाई देती है। लोगों ने महिला की दहशत के चलते रात में दरवाजा खोलना बंद कर दिया है। कोई उसे दिमागी अस्वस्थ बता रहा है तो कई उसे भूत कहता नजर आ रहा है। वहीं कुछ लोगों ने युवती के साथ कोई बड़ा हादसा होने की आशंका जताई है। जिसके कारण वह किसी को तलाश कर रही है। बताया जा रहा है कि न्यूड लड़की पिछले 4 दिनों से मिलक थाना क्षेत्र में घूम रही है।

सीसीटीवी में कैद हुई न्यूड युवती
बता दें कि उसके न्यूड घूमने के कई सीसीटीवी फुटेज भी सामने आए हैं। वहीं पूर्व सभासद समेत कई लोगों ने मामले की शिकायत की है। पुलिस अभी तक लड़की को पकड़ नहीं पाई है। नसीराबाद वार्ड-4 निवासी पूर्व सभासद सीमा ने पुलिस को बताया कि 29 जनवरी की रात को करीब डेढ़ बजे के आसपास न्यूड लड़की ने उनके घर की डोरबेल बजाई। जब सीमा ने बिना कपड़ों के लड़की को देख उसकी पहचान पूछी तो उसने कहा कि गेट खोलो नहीं तो पूरे परिवार को वह फंसा देगी। पूर्व सभासद ने बताया कि यह सुन वह डर गई और गेट नहीं खोला। जब उन्होंने परिवार के अन्य सदस्यों को जगाया तब तक वह लड़की जाते हुए दिखाई दी।

1 से 3 बजे के बीच आती है नजर
इस दौरान पुलिस भी वहां से निकली, लेकिन उन्होंने उसे टोका नहीं। वहीं सदुल्लापुर और नसीराबाद के लोगों ने भी पुलिस से इस मामले पर शिकायत की है। सीसीटीवी फुटेज में लड़की का चेहरा पहचान में नहीं आ रहा है। बताया जा रहा है कि वह 1 से 3 बजे के बीच गलियों में घूमते हुए दरवाजे पर दस्तक देती है। मिलक थानाध्यक्ष राजीव बैंसला के अनुसार, मामले की जांच के लिए महिला और पुरुष पुलिस की अलग-अलग टीम बनाई गईं हैं। साथ ही रात में गश्त भी बढ़ा दी गई है। क्षेत्राधिकारी मिलक रवि खोकर ने लोगों से अपील की है कि युवती के मिलने पर मानवता के नाते उसे कपड़े पहनाएं और फिर 112 नंबर पर फोन कर पुलिस को सूचना दें।

पुलिस कर रही मामले की पड़ताल
उन्होंने युवती के साथ गलत व्यवहार न किए जाने की अपील की है। क्षेत्राधिकारी रवि खोकर ने बताया कि निर्वस्त्र महिला रात को लोगों के घरों पर दस्तक देती है और फिर वह वहां से चली जाती है। उन्होंने बताया कि तकनीकी तरीकों की सहायता से यह जानने का प्रयास किया जा रहा है कि आखिर न्यूड युवती क्या चाह रही है। फिलहाल पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। ताकि पता किया जा सके कि वह कहां से आई थी और कहां गई है। साथ ही युवती इस तरह से रात को लोगों के घरों पर दस्तक क्यों देती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *