तंत्र-मंत्र के लिए गले, कमर और पेट में चुभोए गर्म सूजे, 8 साल के मासूम के साथ हुई दरिंदगी देख डॉक्टर भी सिहरे

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। कांट थाना क्षेत्र के मीरवैश्यपुर गांव निवासी नन्हे सिंह के 8 साल के बेटे उत्तम सिंह तंत्र-मंत्र के चक्कर में हत्या कर दी गई। शव का पोस्टमार्टम होने के बाद शव को दफना दिया गया था। बता दें कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मासूम के पेट पर नुकीली चीज से तीन लाइनें बनाए जाने की जानकारी सामने आई है। धारदार हथियार से पेट में 4, गले में 2 और कमर के निचले हिस्से में एक छेद किया गया था। इसके अलावा मासूम का दांत भी निकाला गया था। परिजनों का कहना है कि तंत्र-मंत्र के कारण उनके बेटे की हत्या कर दी गई है।

संदिग्ध तरीके से हुआ था लापता
प्राप्त जानकारी के अनुसार, नन्हे सिंह का पुत्र उत्तम सिंह शनिवार सुबह संदिग्ध तरीके से लापता हो गया था। इस दौरान उसके पिता और चाचा उदयभान समधी के निधन होने पर जलालाबाद गए थे। जिसके बाद रविवार की शाम को करीब 4 बजे के आसपास नन्हे सिंह के ही खेत में बेटे का शव पड़ा मिला। पुलिस को मामले की सूचना दी गई। एसपी एस. आनंद ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया। शुरूआती जांच में तंत्र-मंत्र को लेकर हत्या होने की बात सामने आई। फिलहाल पुलिस तीन तांत्रिकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। अभी तक पुलिस किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है।

परिजनों ने दो लोगों पर जताया संदेह
बता दें कि 8 वर्षीय मासूम के लापता होने के बाद रविवार की सुबह चाचा उदयभान के बेटे प्रशांत ने बताया कि उसके मोबाइल पर एक अंजान नंबर से फोन आया था। 14 डिजिट के नंबर से आई कॉल में बताया गया कि गांव के दो लोगों उत्तम सिंह को अपने साथ ले गए हैं। फिलहाल पुलिस ने प्रशांत के मोबाइल की सीडीआर निकलवा ली है। एसपी एस. आनंद ने जानकारी देते हुए बताया कि सीडीआर में प्रशांत द्वारा बताया गया ऐसा कोई नंबर नहीं मिला है। पुलिस के शक की सुई करीबी पर ही घूम रही है। वहीं मृतक बच्चे के परिजनों ने गांव के ही दो लोगों पर संदेह जताया गया है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही मामले का खुलासा कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *