गोरखपुर: बदमाशों ने बीच सड़क पर लाठी-डंडों से की युवक की पिटाई, हाथ जोड़कर छोड़ने की गुहार पर भी नहीं पसीजा दिल

अनूप शुक्ला

गोरखपुर: सीएम योगी के शहर गोरखपुर में बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि वह सड़कों पर खुलेआम वारदात करते हैं। कुछ बदमाशों ने बेखौफ होकर सरेआम एक युवक को बेरहमी से पीटते रहे। जब बदमाशों को लगा कि युवक की मौत हो गई है तो वह मौके से फरार हो गए। इस दौरान आसपास के लोग खड़े तमाशा देखते रहे। बता दें कि यह शहर में दूसरी घटना है। इससे पहले भी कुछ बदमाशों ने सरेआम एक युवक को सड़क पर दौड़ाकर पीटा था। जिससे उसकी मौत हो गई थी।

युवक से अनूप का हुआ था विवाद
गोरखनाथ के हुमांयूपुर उत्तरी निवासी कृपा शंकर शर्मा की 10 साल पहले मौत हो गई। कृपा शंकर शर्मा के परिवार में उनकी पत्नी शांति शर्मा के अलावा 3 बेटे हैं। वहीं सबसे छोटा बेटा 22 वर्षीय अनूप है। बताया जा रहा है कि कुछ महीने पहले अनूप और उसका बड़ा भाई तरूण नौकरी की तलाश में मुंबई चले गए थे। इस दौरान उनके साथ मोहल्ले में रहने वाला एक अन्य युवक भी गया था। मुंबई में ही युवक की अनूप से विवाद के दौरान मारपीट हो गई थी। वहीं बीते 18 फरवरी को अनूप के बड़े भाई की शादी हुई है। शादी में दोनों भाई और अन्य युवक भी गोरखपुर आए थे।

पुलिस कर रही मामले की पड़ताल
इस दौरान भी युवकों का अनूप के साथ विवाद हुआ था। लेकिन तब मामला शांत हो गया था। वहीं रविवार रात 8 बजे के आसपास अनूप अपने दोस्तों के साथ घर के पास टहल रहा था। तभी करीब 8 से 10 बदमाशों ने अनूप और उसके दोस्तों को घेर लिया। सभी युवक अपना चेहरा बांधे हुए थे। बदमाशों ने अनूप पर लाठी-डंडों और रॉड से हमला कर दिया। बदमाश अनूप को पीटते हुए सड़क पर ले गए। इस दौरान अनूप सड़क पर खून से लथपथ होकर बेहोश हो गया। फिलहाल मामले की जांच कर रहे इंस्पेक्टर गोरखनाथ दुर्गेश सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *