Double Murder: शिक्षामित्र की गोली मारकर हत्या, नाराज भीड़ ने हमलावर को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

औरैया: यूपी के औरैया जिले में पुरानी रंजिश के चलते शिक्षामित्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वहीं नाराज लोगों ने हमलावर के साथ आए एक युवक को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। वहीं मामले की जानकारी मिलते ही एसपी चारू निगम भारी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गईं। दोहरे हत्याकांड में तनाव के कारण पूरे गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। वहीं देर रात आईजी ने मौके पर पहुंच मामले की जानकारी ली। बता दें कि भीखापुर गांव में सोमवार को विश्राम सिंह के पिता भोला सिंह सेंगर की तेहरवीं थी।

तेरहवीं में शामिल होने आए थे सभी
इस दौरान गांव के लोग और अन्य रिश्तेदार मौके पर मौजूद थे। वहीं मौके पर गांव के रामवीर सिंह राजावत भी थे। बता दें कि तेरहवीं कार्यक्रम में शामिल होने के लिए ब्रह्मनगर से आए एक युवक ने रामवीर सिंह राजावत पर फायर कर दिया। जब तक मौके पर मौजूद लोग मामला समझ पाते तब तक हमलावरों ने आठ से 10 राउंड फायरिंग कर मौके पर दहशत फैला दी। इस घटना के दौरान लोग इधऱ-उधऱ भागने लगे। वहीं हमलावरों को भागता देख स्थानीय लोगों ने एक युवक को दबोच लिया। नाराज लोगों ने ईंट, पत्थर, लाठी-डंडों से पीट-पीटकर उसे मौत के घाट उतार दिया।

हमलावरों को तलाश रही पुलिस
वहीं घटना के बाद से पूरे क्षेत्र में तनाव की स्थिति बनी हुई है। रामवीर के पुत्र दिनेश राजावत ने मामले पर जानकारी देते हुए बताया कि उसके पिता की ब्रह्मनगर औरैया निवासी अरुण उर्फ बबलू ने गोली मारकर हत्या की है। दिनेश राजावत ने बताया कि हत्या और हत्या के प्रयास में मुकदमे को लेकर रंजिश चल रही है। उसके पिता हत्या के प्रयास में दर्ज हुए मुकदमे में गवाह थे। एसपी चारू निगम ने बताया कि जिस व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या की गई है, उसकी अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है। फिलहाल पुलिस हमलावरों की तलाश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *