फॉर्च्यूनर सवार ने ई-रिक्शा चालक को 150 मीटर तक घसीटा, फिर सड़क किनारे फेंककर हुए फरार, देखें वायरल वीडियो

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। एक फॉर्च्यूनर ने ई-रिक्शा को टक्कर मारी औऱ फिर चालक को खिड़की से लटकाकर घसीटा। इसके बाद फॉर्च्यूनर सवार ने उसे चलती गाड़ी से सड़क किनारे फेंक दिया। इस दौरान ई-रिक्शा चालक की मौत हो गई। बता दें कि मंगलवार को मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। यह पूरा मामला स्वास्थ्य भवन चौराहे से परिवर्तन चौक का है। बताया जा रहा है कि यह घटना बीते शनिवार की है।

सड़क किनारे फेंक कर हुए फरार
इस दौरान फॉर्च्यूनर चालक ने 40 वर्षीय ई रिक्शा चालक जीतू को खिड़की पर लटकाकर करीब 150 मीटर तक घसीटा। वह बाहर लटका चिल्लाता रहा, लेकिन उसके बाद भी फॉर्च्यूनर सवार ने गाड़ी नहीं रोकी। फॉर्च्यूनर सवार बाद में घायल ई-रिक्शा चालक को परिवर्तन चौक के पास फेंककर मौके से फरार हो गए। जिसके बाद आसपास के लोगों ने पुलिस को मामले की सूचना दी। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने जीतू को अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस ने केस दर्ज कर गाड़ी को सीज कर दिया है। पुलिस ने बताया कि ई-रिक्शा चालक जीतू कैसरबाग में रहता था।

गाड़ी में 3 लोग थे सवार
बता दें कि इलाज के दौरान जीतू की मौत हो गई। वहीं CCTV फुटेज में साफतौर पर देखा जा सकता है कि फॉर्च्यूनर कई लोगों को टक्कर मारते- मारते बची। हजरतगंज इंस्पेक्टर अखिलेश मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि गोपाल अग्रवाल फॉर्च्यूनर का मालिक है। वह अलीगंज में रहता है और वह बिल्डर है। घटना के दौरान गाड़ी में 3 लोग सवार थे। आरोपी की गिऱफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है। वहीं मृतक के मामा गुड्डू ने कहा कि यदि जीतू को समय से इलाज मिल जाता तो शायद उसे बचाया जा सकता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *