चाचा शिवपाल ने की भतीजे अखिलेश यादव की तारीफ, कहा- आजीवन रहेंगे सपा के साथ

प्रयागराज: शिवपाल सिंह यादव ने प्रयागराज में मौजूदा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि विपक्ष का लगातार उत्पीड़न किया जा रहा है। भाजपा सरकार में लोकतंत्र की हत्या हो रही है। विपक्ष के द्वारा झूठे मुकदमे दर्ज करवाए जा रहे हैं। निर्दोष लोगों को जेल भेजा जा रहा है।

‘मुझे नहीं पद की कोई भी इच्छा’
उपचुनावों को लेकर सरकार पर निशाना साधते हुए शिवपाल यादव ने कहा कि रामपुर में लोगों को वोट नहीं डालने दिया गया। सरकार ने भ्रष्टाचार के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए। सपा के समर्थन का माहौल अब बनता हुआ दिखाई दे रहा है। वहीं सपा से बड़ी जिम्मेदारी मिलने के मामले पर उन्होंने कहा कि हमारे लिए पद मायने नहीं रखता है। मुझे पद की कोई भी लालसा नहीं है। मेरे लिए पद कोई बड़ी चीज नहीं है। इस बीच शिवपाल यादव ने वहां पर पार्टी के कई नेताओं और कार्यकर्ताओं से मुलाकात औऱ बातचीत की। शिवपाल यादव ने सभी को पार्टी के हित में काम करने और विपक्ष की भूमिका निभाने के लिए कहा।

शिवपाल यादव ने किया आजीवन सपा के साथ रहने का वादा
प्रयागराज में शिवपाल यादव ने यह भी कहा कि अखिलेश विपक्ष की अच्छी भूमिका निभा रहे हैं। वह (शिवपाल यादव) अब आजीवन सपा में ही रहेंगे। उन्हें जो भी जिम्मेदारी दी जाएगी वह उसका निर्वाहन बखूबी करेंगे। शिवपाल यादव ने कहा कि ऐसा कोई भी पद नहीं बचा है जिस पर वह न रहे हैं। उन्हें अब सिर्फ सपा को मजबूत करने की दिशा में काम करना है। वह जनता के मुद्दों को उठाते रहेंगे और जनता के हित में ही काम करेंगे। इस बीच उनके द्वारा पूर्व में सपा सरकार के कार्यकाल में हुए कई कामों की सराहना भी की गई। शिवपाल यादव ने साफ किया कि पार्टी ऐसा कोई भी काम नहीं करेगी जिससे लोगों को कष्ट हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *