लखनऊ में अनियंत्रित होकर नाले में गिरी तेज रफ्तार कार, 4 की मौत और 1 घायल, मौके पर मचा हड़कंप

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में रविवार सुबह दर्दनाक हादसा हो गया है। इस हादसे में 4 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई है। जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। बता दें कि लखनऊ के सैरपुर थाना क्षेत्र में कार अनियंत्रित होकर नाले में गिर गई। यह हादसा लहरपुर में हुआ है। हादसे की सूचना मिलने पर फौरन सभी को इलाज के लिए पास के प्राइवेट अस्पताल में ले जाया गया। जहां पर डॉक्टरों ने 4 युवकों को मृत घोषित कर दिया है। वहीं घायल को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। कार में 5 दोस्त सवार थे।

सरकारी कार से जा रहे थे पांचो दोस्त
बता दें हादसे की जानकारी मिलने पर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर दुख जताते हुए संवेदना प्रकट की हैं। इसके अलावा सीएम योगी ने डीएम और पुलिस अधिकारियों को घटनास्थल पर पहुंचने के निर्देश दिए हैं। बताया जा रहा है कि उपभोक्ता फोरम के रिटायर्ड जज के ड्राइवर के बेटे और उसके दोस्तों के साथ यह हादसा हुआ है। रिटायर्ड जज के ड्राइवर अमरनाथ यादव के बेटे संदीप यादव के साथ उनके दोस्त निखिल शुक्ला, अंकित शुक्ला, राकेश और सत्यम पांडे नीलामी की सरकारी कार से BKT की तरफ जा रहे थे।

पुलिस ने शुरू किया राहत-बचाव कार्य
इसी दौरान लहरपुर में मारुति स्टीम अनियंत्रित होकर नाले में गिर गई। जिसके बाद हादसे की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने फौरन बचाव कार्य शुरू कर दिया। बताया जा रहा है कि कार बंद होने के कारण मौके पर ही संदीप यादव, निखिल शुक्ला, अंकित श्रीवास्तव और राकेश की मौत हो गई। पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए KGMU भेज दिया है। पुलिस ने मृतकों के परिवार वालों को भी हादसे की जानकारी दी है। जिसके बाद मृतकों के परिजन पोस्टमॉर्टम हाउस पर पहुंचे हैं। वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *