प्रेम में बाधा बन रही मासूम को चाचा ने दी दर्दनाक मौत, मृतक बच्ची की मां से थी नजदीकी

उन्नाव: यूपी के उन्नाव जिले के फतेहपुर चौरासी थाना क्षेत्र में करीब 6 दिन पहले एक 5 साल की मासूम की हत्या कर दी गई थी। वहीं पुलिस ने अब इस मामले का खुलासा करते हुए मासूम बच्ची के कातिल को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार, मासूम की हत्या उसके चचेरे चाचा ने की थी। पुलिस ने बताया कि चचेरे चाचा और बच्ची की मां के बीच प्रेम-प्रसंग था। लेकिन बच्ची अक्सर बाधा बनती थी। वहीं बच्ची का पिता मेरठ में रह कर फोटोग्राफी का काम करता था। वह दो सप्ताह पहले घर आया था। इस दौरान आरोपी को बच्ची के पिता के सामने दोनों के प्रेम-प्रसंग के खुलने का डर था।

गला दबाकर की मासूम की हत्या
आरोपी अखिलेश ने बताया कि घटना वाले दिन यानि कि 31 जनवरी को मासूम के पिता औऱ मां बाजार गए थे। तभी बच्ची को अकेला देखकर आरोपी मासूम को अमरूद दिलाने के बहाने अपने साथ ले गया। मासूम के घर से करीब 300 मीटर दूर अमरूद के बाग से बच्ची को दो अमरूद तोड़ कर दिए। फिर सरसों के खेत में ले जाकर बच्ची की गला दबाकर हत्या कर दी। गला दबाने पर जब मासूम चीखने लगी तो आरोपी ने ऊनी टोपे को उसके मुंह में ठूंस दिया और शव को सरसों के खेत में फेंक दिया था। बता दें कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बच्ची का गला दबाकर हत्या किए जाने की पुष्टि हुई थी।

7 महीने पहले पत्नी की हुई मौत
पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह चंडीगढ़ में रहकर मजदूरी करता था। उसकी पत्नी भी उसी के साथ रहती थी। लेकिन सात महीने पहले डिलीवरी के दौरान उसकी पत्नी की मौत हो गई थी। जिसके बाद वह बच्ची को लेकर गांव आ गया था। वहीं बच्ची सिम्मी का पिता मेरठ में रहता था। सिम्मी अपनी मां और पिता के साथ मेरठ में ही रहती थी। लेकिन बीते 1 साल से सिम्मी की मां उसके साथ गांव में रहती थी। इसी दौरन मृतक सिम्मी की मां और अखिलेश में नजदीकियां बढ़ गईं। फतेहपुर चौरासी थानाध्यक्ष अनुराग सिंह ने बताया कि आरोपी की निशानदेही पर मृतका बच्ची के चांदी के कंगन, चप्पल भी खेत के पास बोरी से बरामद किए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *