उन्नाव: कार में खींचकर डांसर को जंगल ले गए युवक, गैंगरेप की घटना को अंजाम देकर जान से मारने की दी धमकी

उन्नाव: यूपी के उन्नाव जिले के जाजमऊ में कानपुर की डांसर से गैंगरेप किए जाने का मामला सामने आया है। जिसके बाद पीड़िता ने 3 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। पीड़िता ने पुलिस को मामले पर तहरीर देते हुए बताया कि पहले उसने जाजमऊ पुलिस से मामले की शिकायत की थी। लेकिन पुलिस ने उसकी बात को नजरअंदाज करते हुए कोई एक्शन नहीं लिया। जिसके बाद वह कोतवाली पुलिस के पास मामले की शिकायत लेकर पहुंची है। बुधवार देर रात जाजमऊ चौकी क्षेत्र के दीपक नगर इलाके में हो रही प्लॉटिंग के पास एक युवक का जन्मदिन मनाया जा रहा था।

3 लोगों के खिलाफ दर्ज हुई FIR
इस दौरान जन्मदिन की पार्टी में डांस करने के लिए 6-6 हजार रुपए में 3 बार बालाओं को बुलाया गया था। पार्टी के बीच कानपुर निवासी डांसर को युवक जंगल में ले गए। आरोप है कि जंगल में करीब 6 युवकों ने बार बाला के साथ गैंगरेप किया। विरोध करने पर आरोपियों ने उसे जान से मारने की धमकी देते हुए मारपीट की। फिर पीड़िता ने गंगाघाट कोतवाली पहुंचकर एक नामजद और 2 अज्ञात युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पीड़िता की डांसर साथी से पुलिस पूछताछ कर रही है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि दोस्त उसे तिलक समारोह में डांस करने के लिए उन्नाव के गंगाघाट लेकर गई थी। मौके पर पहुंचने पर पता चला कि कोई कार्यक्रम नहीं है।

जाजमऊ चौकी के सिपाही भी पार्टी में थे आमंत्रित
इसके बाद डांसर की दोस्त उसे लेकर गंगानगर ढाबे पर पहुंची, जहां पर बर्थडे पार्टी चल रही थी। वहां पहुंचने पर 3-4 युवकों ने उसे जबरन कार में बैठाकर जंगल की ओर ले गए। जहां पर उन्होंने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। पीड़िता ने बताया कि आरोपियों ने उसका मोबाइल भी छीन लिया है। मौके पर मौजूद आरोपी एक युवक को संजय नाम से बुला रहे थे। प्राप्त जानकारी के अनुसार, जाजमऊ चौकी के सिपाही भी बर्थडे पार्टी में आमंत्रित थे। इसीलिए उन्होंने रेप पीड़िता की शिकायत को नजरअंदाज कर दिया। वहीं सोशल मीडिया पर मामला वायरल होने पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
वहीं मामले की सूचना मिलने पर सीओ सिटी आशुतोष कुमार ने गंगाघाट कोतवाली पहुंचकर पीड़िता से मामले की जानकारी ली। एसपी सिद्धार्थ शंकर मीणा ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस और आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। फिलहाल पुलिस आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश में जुट गई है। एसपी सिद्धार्थ शंकर मीणा ने बताया कि पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा जा रहा है। उन्होंने बताया कि जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *