वाराणसी: पूर्व पार्षद ने बीच सड़क पर लेटकर किया प्रदर्शन, कहा- पानी बहना बंद नहीं होने पर कर लेंगे आत्मदाह

वाराणसी: यूपी के वाराणसी जिले में बीते पीने के पानी की पाइपलाइन कटी होने के कारण 31 जनवरी से सड़क पर पानी बह रहा है। जिसके कारण सड़क में गड्ढे हो गए हैं। बता दें कि इस बात से नाराज होकर पूर्व पार्षद शाहिद अली ने कभी सड़क पर बह रहे पानी में लेटकर तो कभी बैठकर विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान सड़क पर बैठकर बह रहे पानी को रोकने की मांग लगाई। पूर्व पार्षद को सड़क पर बह रहे पानी में बैठा देख मौके पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। वहीं कई लोग मौके पर रुककर फोटो और वीडियो बनाने लगे। बता दें कि यह मामला नई सड़क- बेनियाबाग मुख्य मार्ग का है।

सड़क पर बहता है सप्लाई का पानी
वहीं पूर्व पार्षद शाहिद अली ने कहा कि यदि पानी का बहना बंद नहीं हुआ तो वह इसी चौराहे पर आत्मदाह कर लेंगे। शाहिद अली ने कहा कि नई सड़क-बेनियाबाग मुख्य मार्ग है। पेयजल की पाइपलाइन फटी होने के कारण सड़क पर पीने का पानी बर्बाद हो रहा है। जगह-जगह सड़कों पर गड्ढे हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह बाहर थे। जब जानकारी मिली तो वह यहां आए और देखा कि सुबह-शाम जब सप्लाई होती है तो पानी काफी तेज बहता है। उन्होंने कहा कि पीएम और सीएम बहुत काम करते हैं। लेकिन जल संस्थान के कर्मचारी काम नहीं करते हैं।

जल संस्थान बरत रहा लापरवाही
पूर्व पार्षद ने कहा कि उन्होंने कई बार जल संस्थान में फोटो और वीडियो भेजकर मामले की शिकायत की है। लेकिन इसके बाद भी कोई कर्मचारी मामले पर सुध नहीं ले रहा है। 7 दिनों से लगातार सड़क पर पानी बह रहा है। जिस काऱण सड़क पर बड़े-बड़े गड्ढे हो गए हैं। उन्होंने कहा कि सड़क पर पानी भरा होने के कारण यहां से गुजरने वाले राहगीरों को गड्ढे की गहराई का पता नहीं चलता। जिस कारण कई लोग गाड़ी लेकर गड्ढे में गिर जाते हैं। जिससे किसी के साथ भी बड़ा हादसा हो सकता है। लेकिन इसके बाद भी जल संस्थान पूरी तरह से लापरवाही बरत रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *