गाजियाबाद में 17 साल के नाबालिग को किडनैप कर की हत्या, पुलिस को 2 दिन बाद इस हाल में मिला शव

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले से एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। जिले के भोजपुर इलाके में एक युवक को किडनैप कर उसकी बेरहमी से गला घोंटकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि मृतक युवक सबमर्सिबल मिस्त्री था। मिस्त्री के परिजनों ने थाने में लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई। पुलिस ने परिवार वालों के शक के आधार पर एक नामजद युवक से जब मामले की सख्ती से पूछताछ की तो उसने जुर्म स्वीकार कर लिया। पुलिस ने बताया कि अवैध संबंधों के चलते युवक की हत्या की गई है। वहीं इस मामले में पुलिस ने 3-4 युवकों को हिरासत में लिया है। फिलहाल उनसे मामले की पूछताछ की जा रही है।

28 दिसंबर को लापता हुआ था युवक
प्राप्त जानकारी के अनुसार, भोजपुर थाना क्षेत्र के गांव कलछीना में रहने वाला 17 साल का रॉकी पुत्र कृष्णपाल बीते 28 दिसंबर को शाम से लापता हो गया था। जब देर रात तक रॉकी घर वापस नहीं आया तो परिजनों ने उसे तलाशना शुरू कर दिया। लेकिन सफलता नहीं मिली। मृतक रॉकी के पिता कृष्णपाल ने बताया कि गांव का ही एक युवक खालिद उनके बेटे को घर से बुलाकर ले गया था। जिसके बाद से रॉकी घर वापस नहीं आया। परिजनों ने जब खालिद से मामले की पूछताछ की तो उसने बताया कि रॉकी की बाइक का पेट्रोल रास्ते में खत्म हो गया था। इसके बाद वह उसे वहीं छोड़कर चला गया था। लेकिन कृष्णपाल ने खालिद पर शक जताते हुए उसके खिलाफ FIR दर्ज कराई थी।

पुलिस कर रही मामले की पड़ताल
वहीं जब पुलिस ने खालिद से मामले की पूछताछ की तो पहले तो वह पुलिस को बरगलाता रहा। लेकिन जब पुलिस ने आरोपी के साथ सख्ती बरती तो उसने अपना जुर्म कुबूल करते हुए बताया कि उसने गला घोंटकर रॉकी की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर रॉकी की लाश और उसकी बाइक को एक खेत से बरामद कर लिया है। पुलिस ने बताया कि अवैध संबंधों के चलते युवक की हत्या की गई है। वहीं ACP मोदीनगर सुनील कुमार सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि इस हत्याकांड को एक व्यक्ति ने अंजाम नहीं दिया है। हिरासत में लिए गए युवकों से मामले की पूछताछ की जा रही है। मामले की जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *