आगरा में 2 युवकों ने बेरहमी से पीट-पीटकर कुत्ते को उतारा मौत के घाट, देखें वायरल वीडियो

आगरा: यूपी के आगरा जिल से मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। 2 युवकों ने एक कुत्ते को डंडों से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि लड़के कितनी बेरहमी से कुत्ते को पीट रहे हैं। वहीं मौके पर मौजूद एक लड़की ने मामले का वीडियो बनाकर इसे वायरल कर लिया। बता दें कि यह घटना मलपुरा इलाके के लोधी मोहल्ला की है। जिसके बाद पुलिस ने लोधी मोहल्ला निवासी रिवान बेग को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं उसका साथी फरार चल रहा है। स्थानीय लोगों ने बताया कि गुरुवार रात की यह घटना है।

मामले पर दर्ज हुई रिपोर्ट
प्राप्त जानकारी के अनुसार, कुत्ते को मारने के बाद युवकों ने उसके बच्चों को भी पीटा। वहीं मोहल्ले में रहने वाली लड़की ने जब युवकों को ऐसा करने से मना किया तो युवकों ने उसकी बात मामने की जगह उसे डांटकर वहां से भगा दिया। वहीं लड़की ने मामले की जानकारी परिजनों और मोहल्ले वालों को दी। जिसके बाद सभी लोग मौके पर एकत्र हो गए। लोगों को एकत्र होता देख दोनों युवक मौके से फरार हो गए। फिर लड़की और उसके परिजनों ने मामले पर रिपोर्ट दर्ज करवाई। इस दौरान पुलिस के मौके पर पहुंचने से पहले ही आरोपियों ने कुत्ते का शव उठाकर कहीं और फेंक दिया।

पुलिस कर रही मामले की पड़ताल
वहीं घटनास्थल पर लगे खून को पानी डालकर साथ कर दिया। कुत्ते के बच्चे को भी गंभीर चोटें आई हैं। जिसके बाद कुछ कुत्तों को मरहम पट्‌टी की। मामले का वीडियो वायरल होने के बाद सामाजिक कार्यकर्ता विनीता अरोड़ा भी लोधी मोहल्ला में पहुंची। इस दौरान उन्होंने स्थानीय लोगों से मामले की जानकारी ली। सामाजिक कार्यकर्ता विनीता अरोड़ा ने कहा कि केस की मजबूती से पैरवी की जाएगी। ताकि आरोपियों को सजा दिलाई जा सके। फिलहाल पुलिस की दर्ज एफआईआर में आरोपियों के नाम नहीं दर्ज किए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *