वेलेंटाइन वीक में ऑनर किलिंग की वारदात आई सामने, युवती के प्रेमी को बीच बाजार गोली मारकर उतारा मौत के घाट

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में वेलेंटाइन वीक के दौरान एक प्रेमी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। प्रेमिका के भाइयों ने झूठी शान की खातिर प्रेमी की सरे बाजार गोली मारकर हत्या कर दी। जिसके बाद मौके पर हड़कंप मच गया। बता दें कि इसके बाद फौरन मामले की सूचना पुलिस को दी गई। वहीं पुलिस पड़ताल में युवती ने अपने भाइयों की करतूत खोल दी। फिलहाल पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। यह मामला मेरठ के थाना लिसाड़ी के क्षेत्र की है।

प्रेमिका ने खोली भाइयों की करतूत
प्राप्त जानकारी के अनुसार, मेडिकल स्टोर संचालक की सरे बाजार गोली मारकर हत्या कर दी गई। वहीं हत्याकांड की सूचना मिलने पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने स्थानीय लोगों से मामले की पूछताछ की और मृतक का मोबाइल खंगालने पर उसकी प्रेमिका का पता चला। जब पुलिस ने मृतक युवक की प्रेमिका से मामले की बात की तो उसने अपने भाइयों के बारे में खुलासा कर दिया। पुलिस फिलहाल 2 आरोपियों की तलाश कर रही है।

पुलिस मामले पर जुटा रही सबूत
पुलिस को मृतक युवक की प्रेमिका ने बताया कि आयशा और साकिब की मुलाकात इंस्टाग्राम पर हुई थी। आयशा ने बताया कि उसका साकिब के साथ डेढ़ साल तक प्रेम-प्रसंग चलता रहा। मुस्लिम समुदाय की अलग-अलग जातियों से ताल्लुक रखने वाले आयशा और साकिब के परिवार को यह रिश्ता मंजूर नहीं था। आयशा के परिवार उसपर साकिब से रिश्ता खत्म करने का दबाव बना रहे थे। आयशा ने बताया कि सूरत में काम करने वाले भाई ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दे डाला। बता दें कि फिलहाल पुलिस मामले पर साक्ष्य जुटा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *