गाजियाबाद में 4 साल की मासूम से दरिंदगी, 36 साल के युवक ने चॉकलेट देने के बहाने घटना को दिया अंजाम

गाजियाबाद: यूपी के गाजियाबाद जिले से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। बता दें कि 3 दिन पहले नशा मुक्ति केंद्र से बाहर आए 36 साल के युवक ने 4 साल की बच्ची से रेप की घटना को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि शनिवार को घटना के दौरान बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी। इसी दौरान कुछ दूरी पर रहने वाला सोमी नामक आरोपी मासूम को टॉफी देने के बहाने अपने घर लेकर गया और वहां पर उसके साथ दरिंदगी की। यह मामला लिंक रोड थाना क्षेत्र में कड़कड़ मॉडल की है। आरोपी युवक दूर के रिश्ते में मासूम बच्ची का दादा लगता है।

नाराज परिजनों ने की आरोपी की पिटाई
वहीं बच्ची को आसपास न देख घर में मौजूद मां मासूम को खोजने लगी। इसके कुछ देर बाद आरोपी सोमी बच्ची को अपने साथ लाता हुआ दिखाई दिया। वहीं अपने माता-पिता को देखकर बच्ची रोने लगी। यह देख आरोपी सोमी मौके से फरार हो गया। जब पैरेंट्स ने बच्ची से रोने का कारण पूछा तो मासूम ने इशारे-इशारे में मां-पिता को पूरी घटना बताई। जिसके बाद नाराज परिजनों ने सोमी को दबोच लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। इससे आरोपी जमीन पर गिर कर चोटिल हो गया। वहीं परिजनों ने आरोपी का प्राथमिक उपचार करवा कर उसे पुलिस को सौंप दिया।

12 साल पहले पत्नी ने छोड़ा
बता दें कि पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने मामले पर जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी नशे का आदी है। बीते 25 जनवरी को ही वह नशा मुक्ति केंद्र से बाहर आया था। जिसके बाद उसने 4 साल की मासूम के साथ रेप किया। आरोपी की इन हरकतों से परेशान होकर करीब 12 साल पहले उसकी पत्नी ने उसे छोड़कर किसी और से शादी कर ली थी। पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ साल-2017 में लिंक रोड थाने में ही मोबाइल लूट का मुकदमा दर्ज हुआ था, इसमें वो जेल भी गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *