तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आई भीड़, 5 की मौत और 6 लोग गंभीर रूप से घायल, भयानक मंजर देख सहमे लोग

लखीमपुर खीरी: यूपी के लखीमपुर खीरी के रामपुर चौकी क्षेत्र के गांव पनकी खुर्द में शनिवार रात भीषण हादसा हो गया। अनियंत्रित ट्रक ने इतनी भीषण टक्कर मारी कि मौके पर खड़े लोग हवा में उछल कर इधर-उधर गिरे। इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई। बता दें कि पहले स्कूटी और कार में टक्कर हुई थी। जिसके बाद स्थानीय लोग मौके पर एकत्र हुए थे। खड़े लोगों को इस बात का अंदाजा नहीं था कि कुछ ही पलों में वह भी मौत के मुंह में समा जाएंगे। सड़क पर इधर-उधर मांस के लोथड़े और खून बिखरा देख मौके पर चीख-पुकार मच गई। इस हादसे में 6 लोग घायल हुए हैं। जिनमें से 5 की हालत गंभीर बताई जा रही है।

जिला अस्पताल पहुंचे आला-अधिकारी
हादसे के बाद घायलों को आनन-फानन में इलाज के लिए मोतीपुर स्थित जिला अस्पताल भिजवाया गया। हादसे की चपेट में 11 लोग आए थे। जिसमें से 5 लोगों की मौत हो गई औऱ 6 लोगों का इलाज चल रहा है। हादसे की सूचना मिलने पर सीएम योगी ने डीएम और एसपी को राहत बचाव के निर्देश जारी किए। वहीं हादसे के करीब 2 घंटे बाद डीएम महेंद्र बहादुर सिंह सीडीओ अनिल कुमार सिंह एडीएम संजय सिंह एसडीएम सदर श्रद्धा सिंह जिला अस्पताल पहुंची। वहीं सूचना मिलने पर एसपी गणेश प्रसाद सभी जिला अस्पताल पहुंचे।

पुलिस कर रही मामले की पड़ताल
बता दें कि इसके बाद पीलीभीत बस्ती मार्ग पर लगातार हो रहे हादसों को लेकर सदर विधायक योगेश वर्मा की पुलिस और प्रशासन से झड़प हुई। हादसे की भयावहता स्कूटी की हालत देखकर लगाया जा सकता है। कार की टक्कर से स्कूटी के परखच्चे उड़ गए। वहीं ट्रक से टक्कर होने पर कार के पुर्जे-पुर्जे अलग हो गए। स्थानीय लोगों ने बताया कि स्कूटी सवार महिला के दोनों पैर टूट गए और अचेत अवस्था में पड़ी थी। वहीं स्कूटी चला रहा लड़का गंभीर रूप से घायल हो गया था। ट्रक की चपेट में आकर दुकानें भी क्षतिग्रस्त हो गईं। वहीं मौके से कार चालक फरार हो गया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *