लखनऊ: घर में घुसकर दबंगो ने मां-बेटे पर किया एसिड से हमला, CCTV कैमरे में कैद हुए दोनों आरोपी

लखनऊ: यूपी की राजधानी लखनऊ में एसिड अटैक की खौफनाक वारदात सामने आई है। दबंगों ने घर में घुसकर महिला और उसके बेटे पर एसिड डाल दिया। जिसके बाद गंभीर हालत में मां-बेटे को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि गोमतीनगर के विराम खंड में शनिवार रात नौ बजे मां-बेटे पर एसिड अटैक की घटना को अंजाम दिया गया। महिला और किशोर दोनों गंभीर रूप से झुलस गए हैं। चीख-पुकार सुनकर मौके पर एकत्र हुए लोगों ने पुलिस को सूचना दी गई। हालांकि पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्जकर मामले की जांच शुरूकर दी है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के जरिए आरोपियों की तलाश कर रही है।

2 युवकों ने वारदात को दिया अंजाम
प्राप्त जानकारी के अनुसार, विकास वर्मा, विक्की और उनकी मां अनीता वर्मा परिवार के साथ विराम खंड-3 में रहते हैं। शनिवार रात साढ़े 9 बजे के आसपास अज्ञात 2 युवकों ने दरवाजा खटखटाया। जिस पर अनीता वर्मा ने दरवाजा खोला तो उनके पीछे विकास भी आ गया। गेट खोलते ही आरोपी मां-बेटे पर एसिड फेंककर मौके से भाग गए। आकाश उर्फ विक्की वर्मा ने मामले पर जानकारी देते हुए बताया कि जब उनकी मां ने दरवाजा खोला तो आरोपियों ने कहा कि विकास और विक्की को बुला दो। आवाज देने पर जैसे ही विकास बाहर आया तो आरोपियों ने उस पर ज्वलनशील पदार्थ फेंक दिया।

कैमरे में कैद हुए आरोपी
वहीं जब अनीता वर्मा ने बेटे को बचाने का प्रयास किया तो आरोपियों ने उन पर भी तेजाब डाल दिया। विक्की ने बताया कि भाई का चेहरे और सीना झुलस गया है। वहीं अनीता भी गंभीर रूप से घायल हो गई हैं। चीख-पुकार सुन मौके पर पहुंचे पड़ोसियों ने मां-बेटे को लोहिया हॉस्पिटल में भर्ती कराया है। प्रभारी निरीक्षक गोमती नगर दिनेश चंद्र मिश्रा ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले जा रहे हैं। वारदात से कुछ देर पहले दो लड़के एक-एक बोतल लेकर जाते हुए कैमरे में कैद हुए हैं। हालांकि उनका चेहरा साफ नहीं दिखा है। क्योंकि आरोपी चेहरा नीचे किए हुए थे। पुलिस फिलहाल दोनों की तलाश कर रही है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *