मथुरा में 9 साल की मासूम से गैंगरेप, दरिंदगी का वीडियो बनाकर दी जान से मारने की धमकी

मथुरा: भगवान श्री कृष्ण की नगरी मथुरा में 9 साल की मासूम बच्ची से गैंगरेप का मामला सामने आया है। बता दें कि यह घटना थाना हाईवे क्षेत्र के एक गांव की है। बताया गया कि घटना के दौरान बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी। इसी दौरान गांव निवासी 2 लड़के बच्ची को अपने घर उठा ले गए। इसके बाद आरोपियों ने बारी-बारी से बच्ची से दुष्कर्म किया। आरोपियों ने दरिंदगी का वीडियो बनाकर पीड़िता को डराया-धमकाया। जब मासूम बदहवास हालत में अपने घर पहुंची तो परिजनों को घटना की जानकारी हुई। इसके बाद मासूम के परिजनों ने पुलिस से मामले की शिकायत की। परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं आनन-फानन में बच्ची को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

बदहवास हालत में घर पहुंची था मासूम
पीड़िता के परिवार की तरफ से मिली तहरीर में पुलिस को बताया गया कि 9 साल की बच्ची घर के बाहर छोटी बहन के साथ खेल रही थी। तभी पड़ोस में रहने वाले 2 नाबालिक लड़के पीड़िता को खींचकर अपने घर ले गए। इसके बाद आरोपियों ने मासूम के साथ गैंगरेप किया। वहीं करीब 1 घंटे बाद दरिंदगी की शिकार बच्ची रोते हुए घर पहुंची। घर वापस आने पर जब बच्ची से परिजनों ने रोने का कारण पूछा तो मासूम कुछ बोल नहीं रही थी। वहीं बच्ची को बदहवास हालत में देखकर घरवालों को अनहोनी की आशंका हुई। इसके बाद घरवालों ने बड़ी मुश्किल से बच्ची को समझाया तो मासूम ने पूरी वारदात परिजनों को बताई। मामले की जानकारी होने पर मासूम के परिजनों थाना हाईवे में आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी।

नाबालिग हैं दोनों आरोपी
प्राप्त जानकारी के अनुसार, बच्ची के पिता की काफी पहले मृत्यु हो चुकी है। तीन भाई-बहनों में पीड़िता सबसे बड़ी है। पीड़िता की मां ने बताया कि मेहनत-मजदूरी कर वह परिवार का पालन-पोषण करती है। इसी दौरान उनकी बेटी के साथ इस शर्मनाक हरकत को अंजाम दिया गया। SSP शैलेश पांडे ने मामले पर जानकारी देते हुए बताया कि तहरीर के आधार पर गैंगरेप का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। रविवार की शाम को बच्ची के साथ यह वारदात हुई है। मामले पर फौरन एक्शन लेते हुए पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है। वहीं दूसरे आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस की टीम दबिश दे रही है। पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपी नाबालिग है। फिलहाल मामले पर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *