फतेहपुर: तेज रफ्तार बोलेरो ने दंपति समेत मासूम को कुचला, बच्ची लड़ रही जिंदगी औऱ मौत से जंग

फ़तेहपुर: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में रविवार एक भीषण सड़क हादसा हो गया। तेज रफ्तार बेकाबू बोलेरो ने बाइक सवारों को बुरी तरह से कुचल दिया। इस हादसे में पति-पत्नी समेत एक 11 साल के बच्चे की मौत हो गई है। वहीं इस हादसे में 8 साल की बच्ची गंभीर रूप से घायल है। यह हादसा इतना जबरदस्त था कि बाइक सवारों को कुचलने के बाद बोलेरो गाड़ी सड़क पर ही पलट गई। बता दें कि यह हादसा ललौली थाना क्षेत्र के सिधांव गांव के पास का है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, जाफरगंज थाना क्षेत्र के गढ़ी गांव में रहने वाला 25 वर्षीय नाजिम अपनी पत्नी सहाना को लेने अपने ससुराल दतौली गांव गया हुआ था।

पुलिस ने रेस्क्यू कर घायलों को निकाला बाहर
बीते रविवार की रात पति नाजिम के साथ पत्नी साहाना, 8 साल की छोटी बहन साहिना और 11 साल का भाई अतीक एक ही बाइक पर वापस जा रहे थे। तभी ललौली थाना क्षेत्र के सिधांव गांव के पास सामने से आ रही तेज रफ्तार बेकाबू बोलेरो कार बाइक सवारों को कुचल देती है। टक्कर के बाद बोलेरो भी सड़क पर पलट गई। जिसके बाद आनन-फानन में हादसे की जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में लोगों की मदद से घायलों को बाहर निकाला। इसके बाद एंबुलेस से सभी को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया।

पुलिस कर रही मामले की पड़ताल
जिला अस्पताल ले जाने के बाद डॉक्टरों ने 25 साल के नाजिम, 22 साल की पत्नी साहाना और 11 वर्षीय चचेरा साला अतीक को मृत घोषित कर दिया। वहीं 8 वर्षीय साहिना की गंभीर हालत को देखते हुए उसे कानपुर हैलेट अस्पताल के लिए रेफर किया गया है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। साथ ही पुलिस बोलेरो चालक की तलाश कर रही है। पुलिस ने बताया कि मृतक के परिजनों को मामले की सूचना दे दी गई है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही बोलेरो चालक को गिरफ्तार किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *