गर्भवती पत्नी को बाइक पर बांधकर घसीटने वाले पति का गिरफ्तारी के बाद उतरा नशा, कहा- गलती पर है पछतावा

पीलीभीत: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में पत्नी को बाइक से बांधकर घसीटने वाले रामगोपाल के चेहरे पर अब पश्चाताप के भाव झलकने लगे। बता दें कि पूरनपुर क्षेत्र में रामगोपाल ने 8 माह की गर्भवती पत्नी को बाइक से बांधकर घसीटा था। जब बीते रविवार को सीएचसी में मेडिकल के लिए रामगोपाल को लाया गया तो इस दौरान उसकी आंखे भर आईं। आरोपी ने पुलिस से कहा कि उसकी पत्नी उसे प्यार से सुधारने की कोशिश कर रही थी। लेकिन इस मामले में गलती उसकी ही है। वहीं रामगोपाल की पत्नी सुमन ने अब अपने पति से दूरी बनाने की बात बोली है।

आरोपी को गलती पर हुआ पछतावा
बता दें कि रविवार को जेल भेजने से पहले पुलिस ने आरोपी की मेडिकल जांच कराई थी। सुबह तक रामगोपाल का नशा पूरी तरह से उतर चुका था। रामगोपाल ने बताया कि शराब पीकर घर आने पर सुमन उससे झगड़ा करती थी। लेकिन वह रामगोपाल को सुधारने के लिए उससे विवाद करती थी। आरोपी ने बताया कि शनिवार को वह नशे में घर पहुंचा तो सुमन ने उस पर गुस्सा करना शुरू कर दिया। जब रामगोपाल ने पत्नी से नहाने के लिए कपड़े मांगे तो सुमन ने उससे खुद कपड़े लेने के लिए कहा। इसके बाद आरोपी जब गुस्से में दूसरे घर जाने लगा तो पत्नी सुमन घर में ही रुकने की जिद करने लगी। इस पर रामगोपाल को गुस्सा आ गया।

जिला अस्पताल में चल रहा है पत्नी का इलाज
जिसके बाद आरोपी ने इस घटना को अंजाम दे डाला। वहीं जब पुलिस ने आरोपी को पकड़ा था तो उसकी पत्नी सुमन ने उसे जेल न भेजने की गुहार लगाई थी। वहीं इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती सुमन ने कहा कि उसने घरवालों के खिलाफ जाकर रामगोपाल से शादी की। उसने पति को सुधारने की काफी कोशिश भी की। लेकिन रामगोपाल ने उसके गर्भ में पल रहे बच्चे की जान लेने में कोई कसर नहीं छोड़ी। सुमन ने कहा कि वह अब अपने पति के घर नहीं जाएगी। बता दें कि पीड़िता के भाई की तहरीर पर पुलिस ने रामगोपाल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। वहीं सुमन का जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *