बांदा गैंगरेप केस में आया नया मोड़, पुलिस का दावा- ‘महिला के प्राइवेट पार्ट में नहीं डाली गई बोतल’

बांदा: उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में विवाहिता से हुए गैंगरेप मामले में एक नया खुलासा हुआ है। पुलिस का दावा है कि महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म नहीं बल्कि छेड़खानी हुई है। विवाहिता ने पुलिस को गैंगरेप की सूचना देते हुए बताया था कि ससुराल जाने के दौरान पति के दोस्तों ने उसके साथ गैंगरेप कर प्राइवेट पार्ट में शराब की बोतल डाली थी। वहीं महिला के इस बयान को पुलिस ने सिरे से खारिज कर दिया है। पुलिस ने बताया कि पीड़िता मेडिकल जांच कराने से मना कर रही थी। पुलिस ने मामले की गंभीरता से जांच कर छोड़खानी की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

महिला ने मेडिकल जांच कराने से किया इंकार
बता दें कि शनिवार रात साढ़े 10 बजे के आसपास पुलिस को महिला से गैंगरेप किए जाने की सूचना मिली। मामले की सूचना मिलते ही एसपी अभिनंदन, अपर एसपी लक्ष्मी निवास मिश्र, सीओ सिटी अबुंजा त्रिवेदी और चार थानों की फोर्स घटनास्थल पर पहुंच गई। इस दौरान पीड़िता ने पुलिस को बताया था कि वह पति के साथ बाइक पर बांदा स्थित ससुराल जा रही थी। इस दौरान उसका पति नशे में था। तभी गुरेह गांव के पास पति के तीन दोस्तों ने दंपति को बातचीत के दौरान वहीं रोक लिया और फिर उसके पति को पास की दुकान से सिगरेट लाने भेज दिया।

छेड़छाड़ का निकला मामला
पति के जाने के बाद 2 युवकों ने उसके साथ रेप किया औऱ विरोध के चलते तीसरा युवक दुष्कर्म करने में असफल रहा तो उसने पीड़िता के निजी अंग में शराब की बोतल डाल दी। इसके बाद आरोपी उसे बेसुध अवस्था में वहीं छोड़ कर फरार हो गए। वहीं जब एसपी ने गहनता से मामले की जांच कराई तो मामला छेड़छाड़ का निकला। इसके बाद पुलिस ने पीड़िता से मेडिकल कराने के लिए कहा तो उसने इंकार कर दिया। वहीं पुलिस पूछताछ में महिला ने बताया कि मायके के दो युवक बाइक से ससुराल छोड़ने जा रहे थे। रास्ते में महिला ने युवकों के साथ मिलकर शराब पी। इसी दौरान एक युवक ने महिला से छेड़खानी की थी। महिला ने यह कुबूल किया कि घटना के दौरान उसका पति साथ में नहीं थी। वहीं मामले की जांच में महिला के निजी अंग में शराब डालने की बात भी झूठी निकली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *