अजब-गजब इश्क: 42 साल के भांजे को दिल दे बैठी 60 साल की मामी, युवक बोला- प्यार नहीं इसलिए बनाया जा रहा शादी का दबाव

शाहजहांपुर: कहते हैं कि प्यार की कोई सीमा नहीं होती। यह किसी से भी हो जाता है। इसी तरह के इश्क का एक अजब-गजब मामला यूपी के शाहजहांपुर से सामने आया है। शहर के सदर बाजार क्षेत्र की निवासी 60 साल की महिला का अपने 42 साल के भतीजे पर दिल आ गया है। जिसके बाद वह भांजे से शादी करने की जिद पर अड़ गई है। हालांकि महिला का भांजा इसका विरोध कर रहा है। भांजे का कहना है कि मामी के प्यार के पीछे साजिश है। युवक ने आरोप लगाते हुए कहा कि मामी उसकी प्रॉपर्टी हड़पना चाहती हैं। युवक ने आरोप लगाया कि मामी ने उसकी होने वाली ससुराल में फर्जी निकाहनामा भेजकर उसका रिश्ता तुड़वा दिया।

पुलिस कर रही मामले की पड़ताल
इस काम में महिला के बच्चे भी उसका साथ दे रहे हैं। युवक का आरोप है कि महिला ने अपने परिजनों के साथ मिलकर उसके घर में जबरन घुसकर तोड़-फोड़ की है। युवक की तहरीर के आधार पर पुलिस ने महिला समेत 5 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है। युवक ने थाने पर तहरीर देते हुए बताया कि 2 मार्च 2022 को उसके मामा की संदिग्ध तरीके से मौत हो गई। युवक ने बताया कि मामा-मामी के जवान बच्चे हैं और पीड़ित की कपड़े की दुकान है। जिस कारण उसकी संपत्ति पर मामी की नीयत खराब हो गई।

मामी ने तुड़वाया भांजे का रिश्ता
मामा की मौत के बाद मामी युवक पर शादी का दबान बनाने लगीं। लेकिन युवक ने रिश्ते की दुहाई देकर शादी से इंकार कर दिया। युवक ने बताया कि इंकार किए जाने के बाद उसने घर पर हमला कर दिया। युवक ने आरोप लगाते हुए कहा कि 16 दिसंबर की शाम को मामी, अपने दो पुत्रों, बहुओं आदि के साथ उसके घर में जबरन घुसकर तोड़फोड़ करने लगीं और उसके साथ भी मारपीट की। मामी से परेशान होकर युवक ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है। पीड़ित ने बताया कि 28 दिसंबर को उसका निकाह होना होना था। लेकिन शादी के 5 दिन पहले मामी ने उसका रिश्ता तुड़वाने के लिए ससुराल के पते पर फर्जी निकाहनामा भेज दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *