अलीगढ़: चिकन को लेकर आमने-सामने आए दो समुदाय के युवक, जमकर हुआ पथराव, 3 लोग गंभीर रूप से घायल

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। थाना सासनी गेट इलाके के सराय सुल्तानी चौकी के पास समुदाय विशेष के रेस्टोरेंट से चिकन खरीदने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। इस दौरान दो समुदाय के युवकों के बीच विवाद बढ़ने पर देर रात तक जमकर एक-दूसरे पर पथराव किया गया। इसमें आकाश, सिद्धार्थ और नरेश गौतम तीन युवक गंभीर रूप से घाय़ल हो गए हैं। जिसके बाद घायलों को आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। वहीं मामले की सूचना मिलने पर आईजी दीपक कुमार, डीएम इंद्र विक्रम सिंह, एसएसपी कलानिधि नैथानी तमाम अधिकारियों, जिले के कई थानों की पुलिस फोर्स घटनास्थल पर पहुंची।

पहले भी कई बार हुआ है बवाल
बता दें कि इस दौरान पुलिस अधिकारियों के साथ पीएसी भी मौके पर मौजूद रही। जिसके बाद आला-अधिकारी माहौल को शांत करने का प्रयास करने लगे। घायल युवकों के परिजन और उनके समर्थक घटनास्थल पर धरने पर आकर बैठ गए। परिजनों और उनके समर्थकों ने पुलिस अधिकारियों से उक्त चिकन की दुकान को बंद कराने समेत आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई किए जाने की मांग की है। स्थानीय लोगों ने आरोप लगाते हुए कहा यहां पर पहले भी कई बार दोनों समुदाय के बीच विवाद और मारपीट के साथ बवाल हो चुका है। वहीं अधिकारियों के समझाने के दौरान ही एक बार फिर से भीड़ उग्र हो गई। इस दौरान भीड़ ने एक चिकन की दुकान के बाहर रखे काउंटर और तंदूर भट्टी को तोड़ कर फेंक दिया।

अधिकारियों के सामने शुरू हुआ पथराव
वहीं सुल्तान की सराय वाली गली में से दूसरे समुदाय की भीड़ ने पथराव शुरू किया तो अधिकारियों के सामने ही दोनों पक्ष एक-दूसरे के आमने-सामने आ गए। जिसके बाद एक बार फिर मौके पर जमकर पथराव किया गया। कड़ी मशक्कत के बाद किसी तरह से दोनों पक्षों को शांत किया गया। बता दें कि आईजी दीपक कुमार ने माइक के माध्यम से गली के भीतर मौजूद लोगों को अपने-अपने घरों के अंदर रहने की सलाह दी। साथ ही आईजी ने शांति व्यवस्था बनाए रखने की भी अपील की। एसएसपी कलानिधि नैथानी और आईजी दीपक कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि प्राप्त तहरीर के आधार पर मामले पर कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *