मुंबई से आया पति बना हैवान, कुछ पलों की देरी पर पत्नी को उतारा मौत के घाट

आजमगढ़: यूपी के आजमगढ़ जनपद में एक पति के हैवान बनने का मामला सामने आया है। यहां एक पति अपनी ही पत्नी की जान का दुश्मन बन बैठा। दरअसल कई माह बाद जब पति मुंबई से वापस आया तो उसकी पत्नी से दरवाजा खोलने में थोड़ी से देर हो गई। इसी बात को लेकर पति नाराज हो गया और उसने इस घटना को अंजाम दिया।

पीट-पीटकर की पत्नी की हत्या
घटना जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के चकमाधवपुर से सामने आई। यहां रविवार देर रात तकरीबन एक बजे पति ने कुदाल की बेंत से पीट-पीटकर पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया। ग्रामीणों ने बताया कि गांव की रहने वाली 35 वर्षीय उषा देवी का पति चंद्रदेव राजभर मुंबई में फर्नीचर का काम करता है। रविवार की रात को वह मुंबई से वापस आया था। इसी बीच पत्नी उषा से दरवाजा खोजने में देर हो गई। दरअसल उषा सो रही थी और इसी के चलते वह दरवाजे पर लगाई गई आवाज सुन न पाई। मामूली से बात से नाराज होकर पति ने उसे कुदाल की बेंत से पीटना शुरू कर दिया। महिला चीखती रही लेकिन पति पर कोई असर नहीं हुआ। इसी बीच चीखते-चीखते उसकी सांस उखड़ गई।

पुलिस ने आरोपी पति को भेजा जेल
महिला की चीखे सुनकर ही पड़ोसी भी वहां पर पहुंचे। इस नजारे को देखकर वह भी सन्न रह गए। मामले की सूचना पर पहुंची जीयनपुर कोतवाली की पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। पुलिस का कहना है कि अभी वारदात का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *