‘तुम मुझसे शादी कर लो या मार डालो’ कहकर प्रेमिका ने बनाया शादी का दबाव, फिर प्रेमी ने रेता युवती का गला

बांदा: यूपी के बांदा में एक युवक ने युवती की बेरहमी से हंसिया से गला रेत कर हत्या कर दी। पुलिस द्वारा पकड़े जाने के बाद युवक ने मामले का खुलासा किया है। आरोपी युवक ने बताया कि दोनों के बीच लंबे समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। घटना वाली रात आरोपी युवती से मिलने उसके घर पहुंचा था। आरोपी ने बताया कि प्रेमिका उस पर शादी का दबाव बना रही थी। बता दें कि 14 दिसंबर की रात को हरदौली गांव निवासी 20 वर्षीय भोला देवी की गला रेत कर हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद मृतका के पिता मुन्ना ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया था।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई थी। पुलिस ने सर्विलांस की मदद से वारदात के एक महीने बाद गुरुवार को हरदौली गांव निवासी शिवम कुशवाहा उर्फ बउवा को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं आरोपी शिवम की निशानदेही पर पुलिस ने खून से सना हंसिया और युवती का दुपट्टा भी बरामद कर लिया है। आरोपी शिवम ने दुपट्टा और खून से सना हंसिया घर से दूर एक खेत में छिपाया था। एसपी अभिनंदन ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि युवती द्वारा धमकी दिए जाने पर युवक ने हंसिया से उसका गला रेत दिया। आरोपी ने पुलिस पूछताछ में बताया कि घटना वाले दिन युवती ने अपने गले पर हंसिया रखकर कहा कि तुम मुझसे शादी कर लो या फिर मुझे मार डालो।

प्रेमिका बना रही थी शादी का दबाव
इसके बाद युवती प्रेमी शिवक को जान देने की धमकी देने लगी। जिस पर युवक ने उसी हंसिया से उसकी गला रेत कर हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी दुपट्टे में हंसिया लपेटकर मौके से फरार हो गया। घटना का खुलासा करने वाली टीम में बबेरू कोतवाली इंस्पेक्टर पंकज कुमार सिंह, एसआई रामकिशोर सिंह व मयंक सिंह आदि शामिल रहे। मृतका के पिता मुन्ना ने बताया कि सुबह उन्होंने बेटी को जगाने के लिए दरवाजा खटखटया। लेकिन आवाज नहीं आने पर वह घूमकर पीछे वाले दरवाजे पर पहुंचे तो वह पहले से खुला मिला। वहीं अंदर बेटी भोला देवी का शव तख्त पर खून से लथपथ पड़ा मिला। घटना के दौरान घर में पिता मुन्ना, बेटी भोला देवी और उसकी भाभी पूनम मौजूद थीं। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *