भदोही: प्रेम-प्रस्ताव ठुकराने पर किशोरी को मिली दर्दनाक मौत, नाराज प्रेमी ने रची थी खौफनाक साजिश

भदोही: उत्तर प्रदेश के भदोही जिले से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। एक किशोरी की बेरहमी से हत्या कर दी गई। पुलिस ने किशोरी की हत्या मामले का खुलासा करते हुए 2 युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि गिरफ्तार हुए दो युवकों में एक युवक मृतक किशोरी का प्रेमी है। प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को गोली मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया था। युवक को शक था कि उसकी प्रेमिका किसी और से मोबाइल पर बात करती है। शक के चलते युवक ने प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया।

पुलिस ने किया मामले का खुलासा
प्राप्त जानकारी के अनुसार, बुधवार देर रात अरविंद नामक युवक ने अपनी प्रेमिका को मिलने के लिए बुलाया था। जिसके बाद किशोरी अरविंद से मिलने घर के पास एक खेत में गई थी। जहां पर अरविंद अपने भाई के साथ पहले से मौजूद था। इस दौरान जैसे ही किशोरी मौके पर पहुंची तो युवक ने तमंचे से गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। बता दें कि जिस दौरान किशोरी अरविंद से मिलने गई थी। उस दौरान उसके साथ एक रिश्तेदार की लड़की भी थी। जिसने घर जाकर परिवार वालों को हत्या की सूचना दी थी।

मिर्जापुर से खरीदा था तमंचा
हत्या की सूचना मिलने के बाद पुलिस की कई टीमें मामले की जांच-पड़ताल में जुट गईं थी। इस दौरान पुलिस जांच में सामने आया कि मृतका पास के गांव के एक लड़के से काफी दिनों से बात कर रही थी। वहीं पुलिस जांच आगे बढ़ी तो पता चला कि आरोपी युवक अरविंद जो किशोरी का प्रेमी था। उसी ने इस हत्याकांड को अंजाम दिया है। भदोही के पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अनिल कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतका लंबे समय से आरोपी के संपर्क में थी। आरोपी युवक ने करीब 20 दिन पहले मिर्जापुर से किसी व्यक्ति से तमंचा खरीदा था। आरोपी हत्या करके मौके से फरार हो गया था। फिलहास पुलिस ने आरोपी युवक और उसके भाई को गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *