अलीगढ़ में SP के पूर्व विधायक ने फिर दिया विवादित बयान, कहा- ‘बुर्का बैन करने वालों रोड पर नंगा घुमाओ’

अलीगढ़: मुरादाबाद के एक हिंदू पीजी कॉलेज में बीते बुधवार को बुर्का पहनकर कॉलेज पहुंची छात्राओं को एंट्री नहीं मिलने पर अलीगढ़ में सपा के पूर्व विधायक हाजी जमीर उल्लाह ने एक विवादित बयान दे डाला है। हाजी जमीर उल्लाह के अनुसार, बुर्का बैन करने वालों को नंगा करके रोड पर घुमाया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि ऐसा किए जाने पर बुर्का बैन करने वालों को पता चलेगा कि बेपर्दगी क्या होती है। बता दें कि इससे पहले भी सपा के पूर्व विधायक विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहे हैं।

कॉलेज गेट पर हुआ था जमकर हंगामा
बता दें कि मुरादाबाद के एक हिंदू कॉलेज में ड्रेस कोड लागू किए जाने के बाद कुछ छात्राएं बुर्का पहनकर कॉलेज गई थीं। इस दौरान कॉलेज के अंदर एंट्री नहीं मिलने पर छात्राओं ने गेट के बाहर जमकर हंगामा किया था। इसी मामले पर अलीगढ़ में सपा के पूर्व विधायक विवादित बयान दिया है। पूर्व विधायक ने कहा कि कॉलेज प्रशासन द्वारा बुर्का बैन किया जाना सरासर गलत है। यदि छात्राएं बुर्का पहन कर कॉलेज जाना चाहती हैं तो बुर्के को बैन नहीं किया जाना चाहिए। साथ ही उन्होंने कहा कि जो इस पर पाबंदी लगाए जाने वालों को पहले नंगा करके घुमाया जाए।

हिंदुस्तान का है यह कल्चर- पूर्व सपा विधायक
पूर्व विधायक हाजी जमीर उल्लाह ने आगे कहा कि यह हमारे हिंदुस्तान का कल्चर है। गांव में बहू-बेटियां आज भी लंबा-लंबा पर्दा करती हैं और हमारे यहां कि बेटियां हिजाब पहनती हैं। सपा के पूर्व विधायक ने कहा कि ड्रेस कोड में कॉलेज चलाने वाला क्या आज नया पैदा हुआ है? जमीर उल्ला द्वारा जब कहा गया कि नंगा घुमाना अपराध है तो इस पर उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि बुर्का उतरवाना भी एक तरह का अपराध ही है। बता दें कि मुरादाबाद के हिंदू कॉलेज में ड्रेस कोड को लेकर सख्ती बरती जा रही है। बिना यूनिफार्म के पहुंचने वाले छात्र-छात्राओं को कॉलेज में प्रवेश नहीं दिया जा रहा है। कॉलेज प्रशासन का कहना है कि इससे बाहरी तत्व अंदर नहीं आ सकेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *