मेरठ: सरेआम बीच सड़क में छात्र पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला, लव ट्रायंगल में मिली दर्दनाक मौत

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। एक छात्र की दिनदहाड़े बीच बाजार में सरेआम चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि हत्या के पीछे का कारण प्रेम-प्रसंग है। वहीं मरने वाले छात्र की पहचान कार्तिक के तौर पर हुई है। घटना की सूचना मिलने पर भारी संख्या में छात्रों ने मौके पर पहुंचकर हंगामा किया। वहीं हंगामे की जानकारी मिलने पर SP सिटी सहित भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई। जिसके बाद नाराज छात्रों को शांत किए जाने का प्रयास किया जाने लगा। बता दें कि यह घटना मेडिकल थाना क्षेत्र के सोमदत्त बिहार BDS स्कूल के पास की है। मृतक छात्र कार्तिक भड़ाना फफूंडा गांव का रहने वाला था। कार्तिक पिता संजय भड़ाना पेशे से किसान हैं।

चाकू से छात्र पर किया ताबड़तोड़ हमला
प्राप्त जानकारी के मुताबिक, कुछ समय से कार्तिक का परिवार मेरठ के शास्त्रीनगर में रह रहा है। वहीं कार्तिक कॉलेज में पढ़ाई कर रहा था। बीते बुधवार की शाम को कार्तिक अपने दोस्तों के साथ कहीं जा रहा था। इसी दौरान दूसरे गुट के छात्रों ने मौके पर पहुंच कर कार्तिक के साथ मारपीट करने लगे। वहीं तरूण नामक युवक ने कार्तिक को दौड़ाकर उस पर चाकू से हमला कर दिया। हमले में कार्तिक गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद उसे इलाज के लिए फौरन अस्पताल ले जाया गया। जहां पर डॉक्टरों ने कार्तिक को मृत घोषित कर दिया। बता दें कि इस वारदात से चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी के छात्रों में काफी नाराजगी है। जिसके बाद मौके पर बड़ीं संख्या में छात्रों ने पहुंचकर हंगामा शुरू कर दिया।

पुलिस कर रही मामले की जांच
CCSU के छात्रों ने मामले पर जानकारी देते हुए बताया कि मृतक कार्तिक की किसी लड़की से दोस्ती थी। जिस कारण दोनों पक्षों में विवाद हुआ। बता दें कि पुलिस सीसीटीवी खंगाल कर मामले की जांच कर रही है। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से भाग गए। वहीं पुलिस ने शक के आधार पर एक छात्र को हिरासत में लिया है। एसपी सिटी पीयूष सिंह के मुताबिक, एक रिश्तेदार की सगाई में जाने के लिए कार्तिक भड़ाना अपने दोस्तों के साथ निकला था। इसके बाद ये लोग जाग्रति बिहार के BDS स्कूल के पास अपने एक अन्य दोस्त को पिक करने के लिए गए थे। वहीं पर पहले से मौजूद लड़कों से कहासुनी के बाद मौके पर मारपीट होने लगी। इसी दौरान चाकू से हमला कर कार्तिक की हत्या कर दी गई।

पुलिस के सामने अक्रामक हुई भीड़
वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर भारी पुलिस फोर्स पहुंच गई। नाराज लोगों ने पुलिस द्वारा हिरासत में लिए गए युवक को छुड़ाने का प्रयास कर उस पर लाठी-डंडों से हमला बोल दिया। हालांकि पुलिस ने किसी तरह युवक को जीप में बैठाया और फिर उसे मेडिकल थाने ले गई। मौके पर मौजूद छात्रों ने बताया कि पहले भी कार्तिक और तरुण के बीच विवाद हुआ था। हालांकि तब मामला शांत हो गया था। लेकिन बुधवार को झगड़ा इतना ज्यादा बढ़ा कि तरुण ने कार्तिक पर चाकू से हमला कर उसकी हत्या कर दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *