प्यार में पागल सना जेंडर चेंज कर बनी सोहेल, अब प्रेमिका ने दिया धोखा, कहा- ‘दिक्कत है तो कर लो ऐसा काम’

झांसी: यूपी के झांसी से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। सना और सोनल नामक दो सहेलियों के अनोखी प्रेम कहानी का नाटकीय अंत हो गया। सोनल का प्यार पाने के लिए सना अपना जेण्डर बदलकर सोहेल बन गई। लेकिन उसी प्रेमिका ने तीसरे के लिए सना बने सोहेल को धोखा दे दिया। सहेली से प्यार में मिले धोखे को सना बर्दाश्त नहीं कर पाई। जिसके बाद उसने कोर्ट की शरण ली। जिसके बाद आज सोनल को पुलिस हिरासत में न्यायालय में पेश किया गया। बता दें कि झांसी की रहने वाली सना खान और सोनल श्रीवास्तव पक्की सहेली थीं। यह रिश्त कब प्यार में बदल गया। इसके बारे में सना को पता चला और न हीं सोनल को। वहीं सना प्यार की खातिर सब कुर्बान करने के लिए तैयार हो गई।

धोके से हुआ रिश्ते का अंत
सना अपनी सहेली सोनल को पत्नी के रूप में पाने के लिए पागल हो गई। वहीं सोनल ने सना से कहा कि साथ रहने के लिए दोनों में से किसी एक का पुरुष होना जरुरी है। सोनल ने कहा कि अगर तुम मेरे साथ जिंदगी बिताना चाहती हो तो तुम्हें लड़का बनना पड़ेगा। वहीं सोनल के प्यार में दीवानी सना अपना जेंडर बदलकर ‘सोहेल’ बन गई। सना बनी सोहेल ने बताया कि जेण्डर का ऑपरेशन कराने के बाद सना कुछ बीमार थी। उस दौरान उसने अपनी प्रेमिका सोनल की अस्पताल में नौकरी लगवा दी थी। सना ने सोनल पर आरोप लगाते हुए कहा कि इस दौरान उसकी प्रेमिका ने किसी और के लिए अपने दिल के दरवाजे खोल दिए। सोनल को एक युवक से प्यार हो गया और वह धीरे-धीरे सना से दूर होने लगीं।

जेंडर बदलने के बाद प्रेमिका ने दिया धोखा
वहीं सहेली के लिए अपना जेण्डर चेंज कराने वाली ने सना ने सोनल से मुलाकात कर साथ जीने-मरने का वादा याद दिलाया। लेकिन उसकी प्रेमिका का उन बातों पर कोई असर नहीं हुआ। सना ने अपनी प्रेमिका से काफी मिन्नतें कीं। लेकिन प्रेमिका ने सना के साथ रहने से साफ इंकार कर दिया। साथ ही सोनल ने सना का मजाक उड़ाते हुए कहा कि अगर इस रूप में तुम्हें ज्यादा दिक्कत है तो फिर से लड़की बन जाओ। प्रेमिका के रुखे व्यवहार से परेशान होकर सना ने कोर्ट की शरण ली है। मामले की सुनवाई के बाद सोनल को बुलाया गया। लेकिन वह अदालत में नहीं पेश हुई। जिसके बाद कोर्ट से वारंट जारी हुआ और पुलिस ने प्रेमिका सोनल को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया।

प्रेमिका का खर्च भी उठाती थी सना
सना ने बताया कि सोनल का प्यार पाने के लिए उसने दिल्ली में ऑपरेशन करवाया था। जिस पर 5 लाख रुपए से ज्यादा का खर्च आय़ा। साथ ही इस दौरान सना को काफी तकलीफों का सामना भी करना पड़ा। लेकिन सोनल ने उसे धोखा देने में पल भर भी नहीं लगाया। बता दें कि सना अब भी सोनल का प्यार पाना चाहती है। सना चाहती है कि जिसके लिए उसने इतना बड़ा कदम उठाया वह उसे मिलनी चाहिए। लेकिन अब न तो सोनल इसके लिए राजी है औऱ न ही उसका परिवार इस रिश्ते के लिए तैयार है। बताया गया है कि सना अपनी प्रेमिका की पढ़ाई, कपड़े आदि का भी खर्च उठाती थी। प्यार परवान चढ़ने के दौरान दोनों ने पति-पत्नी के तौर पर रहने का फैसला किया था। वहीं दोनों 5 साल तक पति-पत्नी की तरह रहे भी, लेकिन अब दोनों के दिलों में दूरी बन चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *